कंगना रनौंत के ऑफिस में BMC

कंगना रनौंत के ऑफिस में BMC ने की तोड़फोड़ की करवाई, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

 

Anjali Pandey | 09-09-2020

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। इसके लिए वो मंडी स्थित अपने घर से रवाना हो चुकी हैं। अभिनेत्री ने पहले ही कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई जा रही हैं। कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनाव बढ़ गई हैं। शिवसेना नेता संजय राउत के साथ कंगना के रूप प्रत्यारोपण किये जा रहे हैं,इसी बीच, कंगना के पाली हिल स्थित दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल गई है। बीएमसी अधिकारियों द्वारा अभिनेत्री का दफ्तर तोड़ा जा रहा है।

कंगना रनौंत के ऑफिस में BMC
Photo Google

प्रतापगढ़ से बस द्वारा मुंबई जा रहे सत्तर प्रवासी मजदूर सहित बस को एआरटीओ ने रोका 

 

बीएमसी के अधिकारी कंगना रनौत के कार्यालय को तोड़ रहे हैं। कंगना रनौत के वकील ने उनकी संपत्ति पर बीएमसी द्वारा की जा रही तोड़फोड़ के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थीं। इस मामले में आज दोपहर को हाईकोर्ट ने सुनवाई की हैं कि कोरोना के कारण 30 सितंबर तक तोड़फोड़ पर रोक लगा दी गयी हैं।वही हाई कोर्ट की फैसले की अवहेलना की जा रहीं हैं।

कंगना रनौंत के ऑफिस में BMC
Photo twitter

 

बड़ी खुशखबरी ,देश में 21सितम्बर से खुलेंगे इनके स्कूल ; कॉलेज

 

दफ्तर तोड़े जाने को लेकर कंगना ने ट्वीट कर कहा, मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।कंगना ने कहा कि मेरे घर मे अवैध निर्माण नहीं हैं।

 

 

कंगना ने सीधे तौर पर बीएमसी को बाबर और अपने ऑफिस को राम मंदिर बताया है।इससे पहले कंगना ने बीएमसी अधिकारियों को महाराष्ट्र सरकार के गुंडे बताया था। कंगना और शिवसेना के बीच ये विवाद जिस तरह से आगे बढ़ रहा है उसमें धार्मिक और मराठा प्राइड का एंगल भी खेला जा रहा है,महाराष्ट्र सरकार ने कहा हैं कि कंगना की भी ड्रग्स लेने की जांच कराई जायगी।कंगना पूरी तरह से एक्शन मोड में हैं।कंगना के आज दोपहर 2.30 बजे के करीब मुंबई पहुंच सकती हैं।

 

भारत में वापसी के लिए क्या Tecent से नाता तोड़ेगा Pubg कॉर्पोरेशन

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

 

ड्रग्स मामले में NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया,कबूली ड्रग्स लेने की बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *