The ATI News
News Portal

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने गुपचुप तरीके से डायरेक्टर आदित्य धर के साथ रचाई शादी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे कपल यामी गौतम व आदित्य धर ने आख़िर रिश्ते में बंधने का फ़ैसला कर ही लिया। उनकी शादी के बारे में किसी को‌ भी पता नहीं चल पाया क्योंकि वे सीक्रेट मैरिज करना चाहते थे। हालांकि शादी के बाद उनकी कुछ इनसाइड फ़ोटोज़ सामने आ रही हैं जिसपर प्रतिक्रिया करते हुए लोग उन्हें खूब सारी बधाईयाँ दे रहे हैं। यामी गौतम और आदित्य धर ने एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की है।  इस दौरान केवल दोनों का परिवार ही वहाँ मौजूद था।

यामी गौतम

समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने अनाथ हुई बच्चियों को दिया नया जीवन

शादी की इनसाइड फ़ोटो में दुल्हन बनी यामी को अपनी पायल ठीक करवाते देखा जा सकता है। साथ में उनके छोटे भाई और बहन सुरीली गौतम भी हैं।  यामी गौतम ने शादी में लाल रंग का लहँगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी कैरी की थी। मंडप की यह फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। दूल्हे आदित्य धर की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी और गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद पगड़ी बाँधी थी। उनका लुक यामी के ब्राइडल लुक को बढ़िया तरीके से कॉम्पलिमेंट कर रहा था।

शादी से अभी परिवार की तस्वीरें देखने को नहीं मिली हैं। यामी गौतम और आदित्य धर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक रोमांटिक फ़ोटो को शेयर किया था‌। इस फ़ोटो के साथ दोनों ने ऐलान किया था कि वह हमेशा के लिए एक हो गए हैं।

सीरियल‌ में काम दिलाने का झाँसा देकर एक्टर पर्ल वी पुरी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ़्तार

फ़ोटो में यामी गौतम और आदित्य धर शादी के मंडप में बैठे एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते दिखे। फ़ोटो शेयर करते हुए दोनों ने लिखा था, “तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार सीखा है. – रूमी। हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट इंसान होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को बस अपने परिवार के साथ बाँटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफ़र में आपकी दुआएँ और आपका आशीर्वाद चाहते हैं।

यामी गौतम - आदित्य

प्यार, यामी और आदित्य।” बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने फ़िल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था। इस फ़िल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फ़िल्म को खूब सराहना मिली थी और आदित्य धर ने इसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता था। यामी गौतम की शादी की तस्वीर सामने आने के बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर है।

जानिए आखिर क्यों जौनपुर जेल में हुआ बवाल

यामी की फ़ोटो पर वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, विक्रांत मैसी, श्रद्धा कपूर, कातिक आर्यन, वाणी कपूर, दीया मिर्ज़ा संग अन्य सभी ने कमेंट कर के बधाई दी है। बात करें यामी के बहन-भाई की तो उनकी छोटी बहन सुरीली गौतम ने कॉमेडियन जसपाल भट्टी के बेटे जसराज भट्टी से शादी की है। सुरीली पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस हैं। यामी गौतम के भाई का नाम ओजस गौतम है मगर उनके बारे में कुछ ज़्यादा जानकारी नहीं है। यामी गौतम, पंजाबी फिल्मों के डायरेक्टर मुकेश गौतम की बेटी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.