The ATI News
News Portal

लॉक डाउन खत्म होने से पहले सीएम योगी ने लोगों की सुरक्षा के लिए किया बेहतर इंतजाम

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

लॉक डाउन खत्म होने से पहले सीएम योगी ने लोगों की सुरक्षा के लिए किया बेहतर इंतजामलॉक डाउन खत्म होने से पहले सीएम योगी ने लोगों की सुरक्षा के लिए किया बेहतर इंतजाम

पीएम नरेंद्र मोदी ने 23 अप्रैल को लॉक डाउन का ऐलान किया था जिसकी अवधि 14 अप्रैल को खत्म हो रही है. ऐसे में यूपी की योगी सरकार भी इसे खत्म करने को लेकर लगातार तैयारियां कर रही है ताकि कहीं पर भी ज्यादा भीड़ इकट्ठा ना हो. ऐसे में योगी आदित्यनाथ अपनी टीम 11 के साथ इस कोशिश में जुट गए हैं. कि 15 अप्रैल से आखिर कैसी व्यवस्था की जाए कि लोगों को इस महामारी से कैसे बचाया जा सके. बता दें कि कोरोना से बचाव और तैयारी को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार एक्शन में हैं उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए यूपी के सांसदों और मंत्रियों से भी बात की है.

ये भी पढ़े …बॉलीवुड में कोरोना वायरस की सेंध..?

इन सभी के बीच अहम बात यह है कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 200 को पार कर चुकी है पूरी दुनिया में इसका प्रकोप बढ़ रहा है. प्रदेश में अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों को प्रदेश की योजनाओं का लाभ मिल सके इसके लिए योगी आदित्यनाथ सभी मंत्रियों और विधायकों से सहयोग की अपील कर रहे हैं. लॉक डाउन के समय में किसी को कोई परेशानी ना हो इसके लिए सांसदों और मंत्रियों से अपने क्षेत्र में निगरानी रखने के लिए कहा गया है.

इसके खत्म होने के बाद भीड़ पर कैसे नियंत्रण करें इसके लिए सुझाव भी मांगा गया है. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों के सुझाव से यूपी शासन को आगे की रणनीति बनाने में सहायता मिलेगी साथ ही कहा कि सुझाव के बाद यह फैसला लिया जाएगा कि पहले सत्र में कहां कितनी छूट देनी है. और किन किन संस्थाओं को छूट देनी है इसकी सूचना मांगा है. उन्होंने कहा कि लॉक डाउन खत्म होने के बाद हमारा इम्तिहान जारी रहेगा योगी आदित्यनाथ ने सभी सांसदों और उनके मंत्रियों से उनके 1 माह का वेतन देने की भी अपील की है ताकि इससे प्रदेश की स्वास्थ्य सेवा को और बेहतर बनाया जा सके.  ..

Ankita Singh

(Sub Editor)Theatinews.com

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.