The ATI News
News Portal

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में सदर तहसील का संपूर्ण समाधान दिवस हुआ संपन्न

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर। 2 फरवरी समाधान दिवस पर जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि समाधान दिवस में आई शिकायतों का निस्तारण एक सप्ताह के अंदर गुणवत्तापूर्वक करें तथा शिकायत के निस्तारण की आख्या शिकायतकर्ता को भी अवश्य दें। उन्होंने कहा कि जमीन विवाद के मामलों में पुलिस तथा राजस्व विभाग की टीम स्थलीय निरीक्षण करने के पश्चात नियमानुसार शिकायत का निस्तारण करें। तहसील दिवस में कुल 90 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 07 का मौके पर निस्तारण किया गया।

पुलिस की लापरवाही ने ले ली 9 साल के मासूम की जान

इस अवसर पर बक्सा थाना अंतर्गत बरपुर ग्राम के बाबूराम द्वारा जिलाधिकारी को शिकायत की गई गांव के ही नवीन कुमार यादव द्वारा उनकी जमीन पर अवैध कब्जा करके निर्माण कराया जा रहा है, जब प्रार्थी द्वारा अवैध निर्माण कराने से नवीन यादव को रोका गया तो उन्होंने उनके परिवार वालों के साथ मारपीट की। जिस पर जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर द्वारा स्वयं मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया तथा दोनों पक्ष को।

मड़ियाहूं : बीस वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

बुलाकर दुबारा मारपीट न करने तथा जब तक जमीन का विवाद खत्म नही होता तब तक निर्माण कार्य न कराने का निर्देश दिया, साथ ही मौके पर तहसीलदार सदर ज्ञानेंद्र सिंह से धारा 145 लगाकर उप जिलाधिकारी को रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मामले की जाँच कर मारपीट में दोषी पाये जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का निर्देश दिया। समाधान दिवस के अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर नितिश कुमार, क्षेत्राधिकारी सदर, तहसीलदार सदर ज्ञानेंद्र सिंह तथा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.