57 संक्रमित मरीज , पूरा गांव सील

इस गांव में फैल गया कोरोना, दो दिन में मिले 57 संक्रमित मरीज , पूरा गांव सील

 

ATI Desk | 14-08-2020

 

57 संक्रमित मरीज , पूरा गांव सील
Photo Google

कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है बता दें कि गया के खिरियावां गांव में 2 दिनों के अंदर 57 कोरोना संक्रमित मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। गांव के सभी लोग दहशत में आ गए है । आनन-फानन में जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और पूरे गांव को 14 दिनों के लिए बैरिकेटिंग सील कर दिया गया है।

 

किसानों के लिए खुशखबरी अब उनका अनाज नहीं होगा बर्बाद , रेलवे की खाली जमीन पर बन रहा गोदाम

 

आपको बता दें कि गया के नगर प्रखण्ड के खिरियावां गांव में एक साथ 57 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद से गांव में दहशत व्याप्त है । जिला प्रशान ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत पूरे गांव को बैरिकेटिंग कर सील कर दिया है। वहीं गांव में 1600 की आबादी है जिसमे अभी सिर्फ 375 लोगो की जांच की गई है, जिसमें से 57 लोग संक्रमित मिले हैं ।

 

 

अपराधी की संपत्ति कुर्क, तहसीलदार रिसीवर नियुक्त

सदर एसडीओ इंद्रवीर कुमार ने बताया की 57 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गांव को 14 दिनों के लिए सील किया गया है। इस बीच अगर 1 भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट फिर से मिलती है तो फिर 14 दिनों के लिए गांव को औऱ सील कर दिया जाएगा । गांव को सैनिटाइज किया जा रहा है। सभी कोरोना संक्रमितों को मेडिकल किट देकर होम आईशोलेट कर दिया गया है ।

 

जानिए कौन कर रहा है पीएम मोदी को क्‍वारंटीन में भेजनें की मांग

 

खिरियावां पंचायत के मुखिया गुरुदयाल ने बताया की गांव में दो दिनों में 57 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हैं। फ़िलहाल गांव में आने जाने पर रोक लगा दिया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले गांव की एक महिला की मौत हो गई थी, उसी को लेकर गांव के लोग अंतिम संस्कार के लिए विष्णुपद गए थे। आशंका है कि संक्रमण वहीं से फैला है।

 

जानिए कहां छिपा  है अरबों  के खजाने का राज जहां मौजूद है 30 टन सोना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *