The ATI News
News Portal

रिश्तेदार के घर से बाइक से लौट रहे दंपती की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, पुत्र गंभीर रूप से घायल

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर। दिल दहला देने वाला यह हादसा सिकरारा थाना क्षेत्र के समीप हुआ है जिसमें दंपती जोड़े ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया है मगर उनका बेटा ज़िन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। दरअसल मछलीशहर थाना क्षेत्र के शहजादपुर गाँव निवासी रामदरबार (65) अपनी पत्नी शोभावती देवी जिनकी उम्र (60) साल है व अपने बेटे श्रीनाथ (21) के साथ सतलपुर गाँव में अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ गए थे।

उत्तर प्रदेश : अगर मास्क नहीं लगाया तो लगेगा दस गुना जुर्माना

तीनों गुरुवार की शाम वहाँ से लौट ही रहे थे कि तभी अचानक शारदा सहायक नहर के पास हाईवे पर जौनपुर की तरफ़ से बहुत ही तेज रफ़्तार में एक पिकअप आ रही थी जिससे बाईक सवार की उससे भयंकर भिड़ंत हो गई। गाड़ी से लड़ते ही तीनों माँ-बाप व पुत्र सड़क पर जा गिरे जिसमें शोभावती देवी की मौके पर ही मौत हो गई। गाँव वालों ने हादसा देखते ही मौके पर पहुँचकर पिता व पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान रामदरबार की भी मौत हो गई।

कोई तो मेरे पिता को अस्पताल में भर्ती कर लो या फिर इंजेक्शन लगाकर मार ही दो…..बेटे के इस कथन को सुनकर काँप उठी सबकी रूह

बता दें कि दंपती का पुत्र श्रीनाथ भी गंभीर रूप से घायल है व ज़िन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के फ़ौरन बाद ही पिकअप ड्राइवर वहाँ से रवाना हो गया है और उसका कहीं कुछ पता नहीं लग रहा है। वहीं एसओ अश्वनी दुबे ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने का इंतज़ार किया जा रहा है और साथ ही फ़रार आरोपी की भी तलाश जारी है।

लखनऊ : डिफेंस एक्सपो के आयोजन स्थल पर बनेगा हजार बेड का कोविड अस्पताल

 

अब उत्तर प्रदेश में हर रविवार को होगा कंपलीट लॉकडाउन योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश

 

लाशों को जलाने के लिए नहीं मिल रही श्मशान घाट में जगह, कहीं भी अंतिम संस्कार करने को मजबूर हो रहे परिजन

Leave A Reply

Your email address will not be published.