The ATI News
News Portal

क्रिकेटर शिवम दुबे ने अंजुम खान संग की निकाह, तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया में वायरल

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

भदोही । जिले के चौरी निकट मानिकपुर गांव निवासी शिवम दुबे पुत्र राजेश दुबे अभी तक अपने आलराउंड प्रदर्शन की वजह से जाने जाते थे। लेकिन, शुक्रवार को उनकी शादी को लेकर एक बार फ‍िर से वह चर्चा में हैं। उन्‍होंने अपनी प्रेमिका अंजुम खान से शुक्रवार को शादी कर ली और उनका विवाह इंटरनेट मीडिया पर चर्चा में आ गया। मास्टर स्ट्रोक के लिए जाने जाने वाले शिवम दुबे का आलराउंडर प्रदर्शन रहा है।

टोक्यो ओलंपिक्स के शुरू होने में छह दिन पहले कोविड-19 संक्रमण का पहला केस पाया गया

इसी वजह से इसी साल आईपीएल 2021 श्रृंखला के लिए राजस्थान रायल्स की टीम ने उनको 4.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसकी खबर लगते ही उसके गांव में खुशी की लहर दौड़ गई। तो वहीं शुक्रवार को उनकी शादी की खबर से क्षेत्र में मिली जुली प्रतिक्रिया का दौर रहा।

शिवम दुबे ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि – ‘हम उससे प्यार करते थे जो प्यार से बढ़कर था…और अब यहीं से हमारा हमेशा के लिए शुरू होता है प्‍यार का सफर’। इसी के साथ उन्‍होंने ‘हाल में शादी हुई’ और तिथि 16-07-2021 लिखकर सभी अटकलों को विराम दे दिया। इसके साथ ही ट्विटर में उन्‍होंने शादी की तीन तस्‍वीरें भी साझा की हैं। इस पर लोगों ने उनको खूब बधाइयां भी दी हैं तो कुछ ने वैवाहिक परंपरा को लेकर सवाल भी खड़े किए हैं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार इस वैवाहिक आयोजन में परिवार के गिने चुने सदस्‍य ही शामिल हुए थे। वहीं भदोही में इस विवाह को लेकर परिवार की ओर से कोई भी वक्‍तव्‍य नहीं आया है।

क्या करने पर आपका वॉट्सऐप अकाउंट भी बैन हो सकता है?

मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की चर्चा : लंबे समय से एक दूसरे के संपर्क में रहे शिवम और अंजुम आखिरकार सात जन्‍मों के विवाह संबंधों में शुक्रवार को बंध गए। हालांकि, शादी की तस्‍वीरें वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया में शिवम दुबे द्वारा मुस्लिम रीति रिवाज से शादी करने की चर्चा रही। इस संबंध में उनके ट्विटर हैंडल से जारी तस्‍वीरों में भी शादी की मुस्लिम परंपराओं की झलक देखी जा सकती है। वहीं दूल्‍हे के लिबास को लेकर भी भदोही में उनके मित्र और परिजनों में काफी चर्चा रही। जबकि ट्विटर पर इस प्रकरण को लेकर काफी बहस भी शादी की तस्‍वीरें पोस्‍ट होने के बाद हो रही हैं।

#atinewsbhadohi
#मेरा_भदोही
रमाकान्त यादव

Leave A Reply

Your email address will not be published.