The ATI News
News Portal

जौनपुर में बुजुर्ग दंपती जिंदा जले

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के हरिद्वारी गांव में मंगलवार की रात में बुजुर्ग दंपती जिंदा जल गए। उनका कमरा अंदर से बंद था और शव के पास मिट्टी के तेल का खाली गैलन पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

कोरोना का दूसरा कहर कुछ ऐसा है कि, राजधानी भी है बेहाल

राजस्व गांव शेखनपुर निवासी राजदेव गौतम (85) अपनी पत्नी जयंती देवी (80) और विधवा बहू प्रमिला देवी व पौत्री पूजा के साथ रहते थे। मंगलवार की रात खाना खाने के बाद राजदेव और जयंती कच्चे मकान में सोने गए। प्रमिला व पूजा बगल की दूसरे घर में सो गए।

कहीं लोगों की जान बचाने के लिए हो रही ऑक्सीज़न सिलेंडर की किल्लत तो कहीं ऑक्सीज़न टैंक लीक होने से कईयों ने गँवाई अपनी जान

सुबह होने पर बहू चाय लेकर सास-ससुर के पास गई तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक खटखटाने और आवाज लगाने के बावजूद कोई उत्तर न मिलने पर सूचना ग्रामीणों को दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर बुजुर्ग दंपती आग में झुलस चुके थे। इनकी हड्डियां ही शेष बची थीं।

बरसठी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। राजदेव के पुत्र राजाराम का वर्षों पहले लंबी बीमारी से निधन हो गया था। तब से बहू प्रतिमा अपनी बेटी के साथ रहकर सास-ससुर की देखभाल कर रही थी। मड़ियाहूं CEO संत प्रसाद ने बताया कि दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट होगा।

अस्पतालों की लापरवाही से दो समुदाय के लोगों के शवों में हुई फेर-बदल, परिजनों ‌ने किया जमकर हंगामा

 

Acupressure Trick से बढ़ेगा Immunity Power : प्रो० अमर प्रताप सिंह

Leave A Reply

Your email address will not be published.