Spread the love

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुवे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया बूथ का सत्यापन।

 

सुदर्शन सिंह। 31/07/2020

 

Sudarshan singh

 

जौनपुर- जफराबाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जमैथा ग्राम सभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुवे सभी बूथों पर जाकर कार्यकर्ताओं से मिलकर चर्चा करते हुवे बूथ का सत्यापन किया गया। पुराने कार्यकर्ताओं के द्वारा अबतक के किये गए कार्यों का मूल्यांकन किया गया और उसी के आधार पर नये और पुराने बूथ अध्यक्षों का चयन किया गया।

 

 

 

बताते चलें की अशोक कुमार श्रीवास्तव जी जो की भारतीय जनता पार्टी से पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुकें है उन्ही के माध्यम से सभी बूथों को कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनके स्वस्थ होने की कामना करते हुवे और कोरोना जैसी महामारी में सभी को सुरकच्छित करर्ते हुवे सेक्टर जमैथा में बूथ अध्यक्ष,सेक्टर सयोंजक आदि सभी कार्यकर्ताओं को एकत्रित कर बूथ का सत्यापन किया गया।

 

 

 

जिसमें पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव,जिला कार्यसमिति के सदस्य ललित श्रीवास्तव,अनसूचित मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सूरज कुमार,सेक्टर सयोंजक विंध्याचल शुक्ला,सेक्टर सह सयोंजक सुदर्शन सिंह, बूथ अध्यक्ष नवजीत पाल आदि सस्त कार्यकर्ताओं के बिच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुवे सभी कार्यकर्ताओं को स्वस्थ होने की कामना करते हुवे सत्यापन का कार्य समाप्त किया गया।

 

 

 


Spread the love

0 Comments

Leave a Comment

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S4

Litmted Time Offer

           

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social