एक लड़की और प्रेमी दो , आशिकी में गई तीसरे की जान अब लड़की पर आई आफत

 

Divyanshu Singh | 26-09-2020

 

नई दिल्ली, कंझावला थाना क्षेत्र में एक युवती के दो प्रेमियों की दुश्मनी की कीमत राहगीर को चुकानी पड़ी। असल में मंगलवार की रात एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी के दोस्त पर हमला किया इस दौरान एक राहगीर ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उसको भी बुरी तरह पीटा गया जिससे बुधवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

एक युवती के दो प्रेमियों से मिली जानकारी के मुताबिक सावदा गांव, जेजे कॉलोनी की एक युवती सैदर और अंकित से प्रेम संबंध रखती थी। जब दोनों युवकों को पता चला कि युवती के दोनों के साथ रिश्ते में हैं तो दोनों युवकों ने युवती से पूछा कि वह किसी एक को चुन ले।

 

एक से रिश्‍ते की बात पर दोनों में हो गई दुश्‍मनी –

पर युवती ने सैदर के साथ रिश्ता रखने की बात कही। इसके बाद से अंकित और सैदर में दुश्मनी हो गई। मंगलवार की रात सैदर का दोस्त रेहान जेजे कॉलोनी के ओ ब्लॉक स्थित अपने घर के पास खड़ा था। इसी दौरान अंकित ने 15-20 लोगों के साथ रेहान पर हमला कर दिया। रेहान जान बचाने के लिए गली की तरफ भाग रहा था तभी वहां से गुजर रहे शौकत ने रेहान को बचाने की कोशिश की। इस बीच बिजली चली गई। अंधेरे में हमलावरों ने करीब एक घंटे तक दोनों युवकों की पिटाई की और फरार हो गए।

 

फार्मासिस्ट दिवस पर फार्मेसी एण्ड फार्मासिस्ट सोसाइटी ने वृद्धों को दवाएँ बाँटी

 

बुधवार को हुई एक की मौतघटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से दोनों को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। वहीं, बुधवार की सुबह घायल शौकत की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस अब तक पांच लोगों को हिरासत में ले चुकी है।

 

विश्व हिन्दू सेवा संघ के जिलाध्यक्षों का हुआ चयन, जारी हुई नई सूची

 

पुलिस ने बुधवार को मृतक शौकत का पोस्टमार्टम करा के शव स्वजनों को सौंप दिया। स्वजनों ने शौकत के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन उग्र होता देख अलग-अलग थानों से पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त, जिला पुलिस उपायुक्त समेत कई बड़े पुलिस अधिकारियों ने शौकत के स्वजनों को समझाया और स्थिति काबू में की।
हालांकि ये पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे कईयों मामले आते रहते हैं जिसमें इस तरह के कार्य होते हैं ।

 

दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *