The ATI News
News Portal

सम्पूर्ण लॉक्डाउन में दिख रही मानवता की झलक

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सम्पूर्ण लॉक्डाउन में दिख रही मानवता की झलक

हमारे हिंदुस्तान जैसे देश में जो वसुधैव कुटुम्बकम अर्थात पृथ्वी ही हमारा परिवार है जब ऐसी बात होती है तो ऐसे देश में कोई भी व्यक्ति भूखा न रह जाये इसके लिए सरकार के साथ साथ प्रत्येक नागरिक को कार्य करना चाहिए। हम अपने चैनल के माध्यम से यह अपील और विनम्र निवेदन करना चाहते है कि अधिकाधिक संख्या में NGO एवं सभी संगठन इस समय एक होकर समाज की सेवा के लिए आगे आए एवं सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखते हुवे लॉकडाउन के मर्यादा का पालन करते हुए समाज को हर संभव मदद प्रदान करें।सम्पूर्ण लॉक्डाउन में दिख रही मानवता की झलक,,.

संकट के इस समय में जब भारत के गरीब,असहाय,दिहाड़ी,मजदूर एवं वे लोग अपने घरों से दूर रोजी रोटी कमाने निकले थे तथा अब लॉकडाउन के समय में पैदल ही अपने घरों के लिए निकल पड़े है। ऐसे लोगों के लिए मिर्जापुर जनपद समग्र मानवाधिकार एसोसिएशन नाम संस्था द्वारा निःशुल्क भोजन वितरण 30-03-2020 को किया गया।

जबतक लॉकडाउन रहेगा तबतक संस्था स्वयं के पैसे से प्रतिदिन कराएगी भोजन

जबतक लॉकडाउन रहेगा तबतक संस्था स्वयं के पैसे से प्रतिदिन भूखे लोगों को भोजन कराएगी। लॉकडाउन के समय में जब लोग अपने घरों से दूर और भूखे है ऐसे समय में ऐसे सराहनीय कार्य करके मानवाधिकार के कार्यकर्ताओं ने यह बता दिया है कि वे सिर्फ मानवाधिकार की मांग ही नही करते वरन उन्हें मानवता का भी पूरा ख्याल है।सम्पूर्ण लॉक्डाउन में दिख रही मानवता की झलक,,.

एसोसिएशन के तरफ से हथिया फाटक,मिल्लत नगर,कोहरान बस्ती,रोडवेज एवं संगमोहाल, पथरहिया हाइवे पर गरीब व असहाय लोगों को जिनके लिए भोजन की व्यवस्था नहीं थी उन लोगों को भी खिलाया गया। सम्पूर्ण लॉकडाउन तक के आइए समय में समस्त मानवाधिकार एसोसिएशन गरीब असहाय व भूखे लोगों तक भोजन पहुंचाने के लिए संचालित है। इस कार्य में मानवाधिकार एसोशिएशन के सभी कार्यकर्ताओं की भागीदारी रही जिसमें राष्ट्रीय चेयरमैन डॉ० बी० यू० अंसारी,जिलाध्यक्ष शुभम पाण्डेय एवं नगर अध्यक्ष दिलावर खान,बाबा शर्मा,छेदी लाल,आसिफ अंसारी,सुनीता चौधरी,सीता देवी,शबनम,ममता बिंद,बेबी अरशद,गुल्लू आदि लोग उपस्थित रहें।

 

ये भी पढ़े….हम सब मिलके कोरोना को हराएंगे

ये भी पढ़े….कोरोना, 2020 ओलंपिक और क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर क्या बोले थे नास्त्रेदमस?

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.