The ATI News
News Portal

अंकिता लोखंडे के फैन्स के लिए खुशखबरी, बहुत जल्द ही ‌अपने प्रेमी ‌विक्की जैन‌ से रचाने ‌वाली हैं ‌शादी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

कोरोना काल में जहाँ लोगों को अपनी जान बचाना मुश्किल हो रहा है वहीं शादियों की भी खूब धूम मची हुई है।‌ हर तरफ़ मार्केटिंग ‌को लेकर अफ़रा-तफ़री मची हुई है ‌और लोग परेशान हैं कि कहीं उनकी शादी में कोई कमी न रह जाए। इसी सूची में कुछ सितारे भी हैं जो‌ आम जनमानस से कहीं पीछे नहीं हैं।

7 कोरोना संक्रमित परिवार वालों के लिए मसीहा बना यह नौ साल का बच्चा

हम बात कर रहे हैं पवित्र रिश्ता फ़ेम‌ अंकिता लोखंडे की जो बहुत जल्द ही अपने तीन साल से रिलेशनशिप में रहे विक्की जैन के साथ विवाह रचाने‌ वाली हैं। अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘शादी एक बहुत खूबसूरत एहसास है, मैं अपनी शादी के लिए बेहद उत्साहित हूँ जो जल्द ही होगी। मुझे जोधपुर-जयपुर जैसी जगहों पर डेस्टिनेशन वेडिंग बहुत पसंद है। हालांकि मैं अभी इस बारे में निश्चित रूप से नहीं कह सकती कि मैं क्या प्लान करुँगी।’ बता दें कि अंकिता लोखंडे विक्की जैन के साथ 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। पिछले महीने ही दोनों ने अपने रिश्ते के तीन साल पूरे होने का जश्न मनाया था। अंकिता ने कहा कि, ‘प्यार जरूरत है, मुझे हर तरफ प्यार चाहिए, ये मेरे लिए खाने की तरह है। मुझे हर चीज में प्यार महसूस करना अच्छा लगता है। प्यार मेरी प्राथमिकता है’।

7 कोरोना संक्रमित परिवार वालों के लिए मसीहा बना यह नौ साल का बच्चा

इसके साथ ही अंकिता ने बताया कि उनके लिए परफेक्ट डेट का क्या मतलब है? अंकिता ने कहा कि, ‘मुझे बस इतना पता है कि प्यार महसूस करने की जरूरत है, अगर मैं अपने साथी के साथ हूँ तो फिर यहाँ जाना वहाँ जाना इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ता। मुझे उसके साथ एक कप चाय पीना भी बहुत अच्छा लगेगा’। ये पूछे जाने पर कि उनका पसंदीदा को-स्टार कौन है? तो उन्होंने सुशांत का नाम लिया। अंकिता ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत मेरे पसंदीदा को-स्टार हैं’।

आखिर क्यों हो रही है गोवा के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में रोज़ मौते

बता दें कि अंकिता और सुशांत ने शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसी शो के दौरान दोनों करीब आए थे। 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सभी को लगता था कि ये शादी कर लेंगे पर ऐसा हुआ नहीं। सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया। जहां सुशांत कृति और फिर रिया के करीब आ गए थे तो वहीं अंकिता की जिंदगी में विक्की की एंट्री हो गई थी। वहीं अब अंकिता अपने प्यार से शादी करने जा रही हैं। फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। मगर इन हालातों में शादी-विवाह के समारोह रखना व उन्हें अटेंड करना खतरे से खाली नहीं है। इसलिए आप सभी से हमारी यह गुज़ारिश है कि अपने जान‌ की सुरक्षा स्वयं करें, घरों में रहें व सुरक्षित रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.