The ATI News
News Portal

जल्द ही शुरू किया जायेगा जौनपुर का राजकीय मेडिकल कालेज।

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जल्द ही शुरू हो जाएगी जौनपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई राजकीय मेडिकल कॉलेज के नवनियुक्त प्रधानाचार्य प्रोफेसर डॉक्टर शिव कुमार का दावा है कि यहां पर एमबीबीएस की 100 सीटों पर छात्रों का दाखिला होने के बाद 8 अगस्त से कक्षाएं शुरू कर दी जाएंगी।

प्रदेश के टॉप 10 अपराधियों में शामिल कुंटू सिंह की पत्नी पर 25 हजार का इनाम घोषित

प्रोफेसर शिव कुमार का कहना है सबसे पहले पहली बैच की पढ़ाई के लिए हॉस्टल एकेडमी क्लासेस ओपीडी तैयार की जानी है। यह कार्य 8 अगस्त से पहले तैयार हो जाएगा।
पूरा कॉलेज तैयार होने में अभी 30 सितंबर 2022 तक का समय लगने की संभावना है।

उन्होंने कहा कि प्रशासनिक भवन में भूतल, प्रथम तल, दुतीय तल ,तृतीय तल ,चतुर्थ तल का आरसीसी का कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है मुख्य शिक्षण भवन में भूतल व प्रथम तल में 65 फ़ीसदी ,द्वितीय तल में 50 फीसदी, तृतीय तल में 46 फ़ीसदी, चतुर्थ तल में 10 फ़ीसदी आरसीसी छत पूर्ण हो चुकी है। 300 बेड का पुरुष छात्रावास में भूतल प्रथम तल द्वितीय तल तृतीय तल चतुर्थ तल की आरसीसी पूर्ण हो चुकी है।

Prayagraj :ससुराल में चाकुओं से गोदकर विवाहिता की हत्या, बच्चे बोले- सभी ने मिलकर मम्मी को मारा …

प्रिंसिपल का यह भी कहना है कि मेरा प्रयास होगा कि राजकीय मेडिकल कॉलेज को मिनी पीजीआई के रूप में विकसित किया जाए ताकि जौनपुर के और आसपास के लोग यहां आसानी से अपना इलाज करवा सके यहां पर सभी व्यवस्थाएं कंप्यूटराइज होंगी सारी रिपोर्ट्स कंप्यूटराइज ही आएंगी जिसको लोग अपने घर पर बैठे ऑनलाइन मंगवा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.