The ATI News
News Portal

हनुमान चालीसा ने बनाया नया विश्व रिकॉर्ड यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देख जाने वाला बना पहला भक्ति वीडियो

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हनुमान चालीसा ने बनाया नया विश्व रिकॉर्ड यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देख जाने वाला बना पहला भक्ति वीडियो

 

अंजलि पांडेय । | 28-05-2020

 

हनुमान चालीसा ने बनाया नया विश्व रिकॉर्ड
Photo Google

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉक डाउन चल रहा हैं । लोग अपने घरों में है और वहीं मंदिरो में ना जाकर घर पर ही पूजा अर्चना कर रहें हैं । सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं,और मनोरंजन के साधन भी घर पर ही खोज रहे हैं । इसका असर हुआ कि लोगों ने घर पर ही बैठकर हनुमान चालीसा को देखा,इसी प्रकार टी सीरीज के हनुमान चालीसा ने नया रिकॉर्ड बनाया लिया हैं। यह चालीसा यूट्यूब पर एक विलियन व्यूज हासिल करने वाला पहला भक्ति वीडियो बन चुका हैं। # हनुमान चालीसा ने बनाया नया विश्व रिकॉर्ड

 

Free Download THE ATI MAGAZINE S2 

 

भूषण कुमार ने ट्वीट कर यह खुशखबरी अपने फैंस को दी और कहा,”हमारे टी सीरीज परिवार के लिए यह खुशी का पल हैं, क्योंकि आज हमारी हनुमान चालीसा यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज प्राप्त करने वाली पहली भक्ति वीडियो बन चुकी हैं । पापा आपका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहे ,और हमे इस तरह के और मुकाम हासिल होते रहे”।

आपको बता दे कि हनुमान चालीसा को यूट्यूब पर 2011 में अपलोड किया गया था । इस भजन को गायक हरिहरन ने गाया था,और यह वीडियो टी सीरीज के भक्ति सागर चैनल पर अपलोड किया गया था । इसी लॉक डाउन में लोगों ने हनुमान जयंती पर भी हनुमान चालीसा को सुना और इसी के चलते हनुमान चालीसा ने 1 अरब से अधिक बार देखे जाने का रिकॉर्ड बनाया।

 

 

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ का पहला गाना ‘जूतम फेंक’ रिलीज

Leave A Reply

Your email address will not be published.