The ATI News
News Portal

Prayagraj :ससुराल में चाकुओं से गोदकर विवाहिता की हत्या, बच्चे बोले- सभी ने मिलकर मम्मी को मारा …

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ATI News Network Prayagraj

पति समेत तीन गिरफ्तार, पारिवारिक कलह में वारदात

प्रयागराज के राजरूपपुर में विवाहिता सोनी प्रजापति (35) की चाकुओं से गोदकर ससुराल में हत्या कर दी गई। घटना के समय घर में मौजूद दो बच्चों ने भागकर पड़ोसी को सूचना दी जिसके बाद जानकारी मिलने पर एसपी सिटी व धूमनगंज थाने की फोर्स भी पहुंच गई। इस दौरान पति समेत तीन ससुरालीजनों को पकड़ लिया गया, लेकिन अन्य दो भाग निकले। पुलिस का कहना है कि पारिवारिक कलह में वारदात अंजाम दी गई।

Jaunpur : बैरमा गांव में आयी बरात में द्वारचार के दौरान हुई चाकूबाजी से पांच लोग हुए घायल

राजरूपपुर के शांतिनगर में रहने वाला राजू फल का ठेला लगाता है। उसकी शादी 10 साल पहले फूलपुर के जोगिया शेखपुर गांव की रहने वाली सोनी से हुई थी। शादी के बाद सोनी ने एक बेटे व एक बेटी को भी जन्म दिया। पुलिस के मुताबिक, पड़ोसियों ने बताया कि रविवार शाम चार बजे के करीब घर से झगड़े की आवाजें आने लगीं। कुछ देर बाद दोनों बच्चे चीखते हुए बाहर निकले। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को जाकर बताया कि पापा और अन्य घरवाले उनकी मां को चाकू से मार रहे हैं। पड़ोसी ने सूचना दी तो पुलिस पहुंच गई। पुलिसकर्मी भीतर पहुंचे तो सोनी लहुलुहान हालत में मृत पड़ी थी। इस दौरान भागने की कोशिश पर पति राजू, सास कुसुम व बहन मंजू को हिरासत में ले लिया गया।

जानकारी पर एसपी सिटी व धूमनगंज थाने की फोर्स भी पहुंच गई। जांच पड़ताल में पता चला कि मृतका की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी। जानकारी पर मायके वाले भी आ गए। पूछताछ में बताया कि सुसराल वाले अक्सर मृतका से झगड़ते रहते थे। उधर पड़ोसियों ने भी पूछताछ में सामने आया कि मृतका का ससुराल वालों से अक्सर झगड़ा होता रहता था। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल में सामने आया है कि मृतका व उसके ससुराल वालों की बनती नहीं थी। रविवार को भी उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद आरोपियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पति समेत पांच पर केस दर्ज किया गया है जिनमें देवर व ननदोई भी शामिल हैं।

Jaunpur : सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, दूसरा हुआ गंभीर

दोनों की तलाश की जा रही है। बच्चे बोले- सबने मिलकर मारा मम्मी को सोनी की मौत पर आठ वर्षीय बेटा और छह वर्षीय बेटी फूट-फूटकर रोते रहे। पुलिस के पूछने पर बताया कि पापा ने अन्य घरवालों के साथ मिलकर मम्मी को मारा। वह बचने के लिए बाहर भागी तो उसे खींचकर फिर घर में ले आए। इसके बाद चाकू से मारने लगे। मम्मी के शरीर से खून बहने लगा तो वह भागकर बाहर गए और पड़ोसी को जानकारी दी।

थर-थर कांपती मिली नई नवेली बहू

घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में मृतका की देवरानी मिली जो डर के मारे थर-थर कांप रही थी। पुलिस ने पूछताछ की तो बच्चों ने बताया कि चाची अपने कमरे में ही थी और बाहर नहीं निकली। दरअसल हत्या में नामजद मृतका के देवर धीरज की बीते 30 मई को ही शादी हुई थी। इसी में शामिल होने के लिए उसकी बहन-बहनोई भी आए थे। पुलिस का कहना है कि हत्या में मृतका के देवरानी की संलिप्तिता नहीं मिली है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.