The ATI News
News Portal

बेटा पाने की लालच में युवक ने बर्बाद कर दी तीन औरतों की ज़िन्दगी, तीसरी पत्नी को जान से मारने पर हुआ उतारू

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

राजस्थान। हैरत में डाल देने वाला यह मामला जिला धौलपुर का है जहाँ एक आदमी के बेटा पाने के पागलपन ने 3 मासूम औरतों की ज़िन्दगी बर्बाद कर दी। यह मामला किसी मूवी की कहानी जैसा है ‌मगर असलियत जानकर हर कोई दंग रह गया है। दरअसल धौलपुर के बाड़ी में रहने वाले एक शख्स को बेटे की चाह ने इतना अंधा कर दिया कि वह हत्यारा बन गया। उसने पहली शादी की तो उस महिला से उसे कोई संतान नहीं हुई तो 3 साल के बाद उसने अपनी पत्नी को घर से भगा दिया।

बेटा पाने की लालच में युवक ने बर्बाद कर दी तीन औरतों की ज़िन्दगी, तीसरी पत्नी को जान से मारने पर हुआ उतारू

जानिए विधायक दिनेश चौधरी ने कहा का थामा सुंदरीकरण

इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली जिससे उसे केवल बेटी ही पैदा हुई तो उस व्यक्ति ने किसी दलाल के माध्यम से महिला को उसे बेच दिया। फ़िर भी उसका यह सिलसिला बंद नहीं हुआ और उसने तीसरी शादी की मगर तकदीर ने तब भी उसका साथ नहीं दिया और उसकी तीसरी बीवी से भी उसे बेटी ही पैदा हुई। इस पर उसने पत्नी से लड़ाई-झगड़ा करना शुरू कर दिया और बच्ची को जान से मारने की धमकी देने लगा। 6 महीने तक तो महिला सब कुछ सहती रही लेकिन जब सारी हदें पार हो गईं तो मंगलवार की शाम महिला बाल कल्याण समिति अपने पति की शिकायत करने पहुँची।

क्या ठाकुर तिलकधारी सिंह के नाम पर होना चाहिए इस मार्ग का नाम

बाल कल्याण समिति सदस्य गिरीश गुर्जर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की पीड़ित महिला उसके पास आई थी। मह‍िला ने बताया कि वो दिल्ली में एक सिलाई फ़ैक्ट्री में जॉब करती थी। वहाँ काम करने वाली एक महिला से उसका परिचय हुआ और बाद में वह महिला लड़की को बहला-फुसलाकर आगरा ले गई।

स्वास्थ्य के जागरुकता के लिए निओहेल्थ लैब ने किया नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण

आगरा में पीड़ित महिला ने कई और सारी लड़कियों को देखा तो उसे शक हुआ। इसके बाद पीड़िता को साढ़े तीन लाख रूपये में धौलपुर के बाड़ी में मोहन नाम के युवक को बेच दिया। जिसके बाद उसने महिला से शादी कर उसको जान से मारने की कोशिश करने लगा। पुलिस पूरे मामले की जाँच करने में लगी है मगर आरोपी का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस ने पति के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुटी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.