The ATI News
News Portal

कुछ इस अंदाज़ में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जीता लोगों का दिल

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

कुछ इस अंदाज़ में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जीता लोगों का दिल

 

S.RAI | 01 -05-2020

 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

 

जैसा कि हम सब जानते हैं कि भोजपुरी जगत में अक्षरा सिंह ने अपने जलवों से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। आए दिन वह अपनी किसी-न-किसी मूवी या उसमें फ़िल्माए गए सुपरहिट गानों की वजह से चर्चित होती नज़र आती हैं। अभी हाल ही में रिलीज़ उनका एक सॉन्ग जिसका नाम था “मैंने ना बुलाया, इधर आने का नहीं” ने सोशल मीडिया पर काफ़ी धूम मचा रखी थी और टिक-टॉक पर भी लोगों ने इस वीडियो को ख़ूब वायरल किया है।

 

बैग में कटा सिर लेकर बिना कपड़ों के सड़कों पर घूम रही महिला

 

भोजपुरी के इस रैप को अब तक 72 हज़ार से भी ज़्यादा हिट्स मिल चुके हैं। लेकिन इस वक्त कोरोना के ‌कहर से बचने ‌के लिए पूरे देश में लॉकडाउन के चलते जहाँ आम लोगों को अपने घरों में कैद होना पड़ रहा है वहीं इसका सामना फ़िल्म स्टार्स भी कर रहे हैं और सरकार के हर आदेश का पालन भी प्रत्येक व्यक्ति द्वारा नियमित रूप से किया जा रहा है। तो इस दौरान फ़िल्म स्टार्स ने अपने-अपने ‌तरीके से ‌लोगों को‌ आकर्षित करने का प्रयास किया है।

 

ऐसा कौन सा देश जहाँ कोरोना से अभी तक एक भी मौत नहीं हुई

 

 

क्या किया अक्षरा ने ??

जहाँ एक तरफ़ कोरोना ने देशवासियों के दिलों में दहशत फैला रखी है वहीं फ़िल्मी सितारों ने इस बीच अपने चाहने वालों से जुड़े रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा है। वह सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार लोगों से रूबरू होने का रास्ता निकाल ही ले रहे हैं। ऐसा ही कुछ करती आज नज़र आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वह गीत गाते हुए दिख रही हैं और सॉन्ग है– “तुम्हें कैसे हम भूल जाते, मरके भी हमें तुम ‌याद आते।।”
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ‌अक्षरा ने उसके नीचे लिखा है… “अपने फ़ैस के लिए।।”

 

पीएम किसान में मिलेंगे 15 हजार रूपए । क्या आप भी है लाभार्थियों की सूची में – जल्दी देखें

 

 

उनका यह वीडियो दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और अपने फ़ैन्स से इस तरह जुड़े रहने के तरीके से लोग उनसे काफ़ी इंप्रेस होते भी दिख रहे हैं। वीडियो के अपलोड होते ही हज़ारों लोगों ने इसे लाईक भी कर दिया है !!

 

 

कांग्रेस विधायक की शराब ठेके खोलने की ये दलील सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे !

 

BEST HINDI MAGAZINE FREE DOWNLOAD PDF |फ़्री मैगजीन

 

कोरोना: रिलायंस ने कर्मचारियों की सैलरी में कितनी कटौती कर दी?

 

1 Comment
  1. Pragya Singh says

    ?

Leave A Reply

Your email address will not be published.