Spread the love

वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे के मौके पर इजरायल ने भारत के साथ अपनी दोस्ती को किया याद, ट्वीट किया ये वीडियो

Pc:Google

शुभेंद्र धर द्विवेदी|02/08/202

वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे के मौके पर इजरायल ने भारत के साथ अपनी दोस्ती को याद किया। इज़रायली दूतावास ने ट्विटर पर फ्रेंडशिप डे मनाते हुए एक पोस्ट साझा किया जिसमें भारत इजरायल की दोस्ती और साझेदारी को मजबूत बनाने की बात कही है।इस ट्वीट में इजरायली दूतावास ने अपने ट्वीटर हैंडल से बधाई देते हुए लिखा है- हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2020 इंडिया।

इजरायल दूतावास ने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा कि भविष्य में हमारी दोस्ती और बढ़ती हुई साझेदारी और भी मजबूत होगी। अपने इस ट्वीट में इजरायली दूतावास ने एक वीडीयो भी साझा किया है जिसमें भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू की तस्वीर साथ—साथ है।इस वीडियो में अमिताभ बच्चन और अमजद खान अभिनीत फिल्म याराना का गाना “तेरे जैसा यार कहाँ, कहां ऐसा याराना,याद करेगी दुनिया, तेरा मेरा अफ़साना….” का उपयोग किया गया है।

इस वीडियो में एक तस्वीर दोनों देशों के हवाई जहाज की है जिनपर दोनों देशों के झंडे लगे हुए हैं। वहीं कुछ तस्वीरें कोरोना की जंग लड़ते हुए डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों की भी हैं। इन तस्वीरों के जरिये यह संदेश दिया गया है कि भारत और इजरायल दोनों मित्र राष्ट्र हैं और दोनों ही हर मुश्किल में साथ रहेंगे और उनका मुकाबला करेंगे।

यह भी पढ़ें;

बड़ी खबर – केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव ,ट्वीट कर दी जानकारी

अब फिल्मों और वेब शोज में सेना की वर्दी या उनसे जुड़े किरदार दिखाने से पहले गृह मंत्रालय से लेना होगा पर्मिशन

 


Spread the love

Related Article

0 Comments

Leave a Comment

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S4

Litmted Time Offer

           

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social