मुंबई में नेता

जानकर आश्चर्य होगा मुंबई में नेता कर रहे ऐसा काम ,प्रशासन से कोई मतलब नहीं ।

 

Suresh | 31-05-2020

 

मुंबई में नेता
Photo Google

अगर आप कोरोना संदिग्ध है और आपको कोरेंटाइन नही होना है तो आप किसी नेता की सिफारिश पर होम कोरनटाईन हो सकते और मोहल्ले मे बिंदास घूम सकते है यह अजीबोगरीब खेल भिवंडी मे चल रहा है जहा कोरोना मरीज की संख्या दो सौ के पार हो गई है । और लगातार इस संख्या मे इजाफा हो रहा है  भिवंडी के 9 लोग लाकडाऊन के चलते दिल्ली मे फंस गए थे ।

 

मन की बात में बोले मोदी- ‘कोरोना से लड़ाई अभी बाकी, बरतें सावधानी’।

 

लेकिन 20 मई को लाकडाऊन मे रियायत मिलते ही भिवंडी वापस आ गए, सभी को कोरनटाईन कर दिया गया। लेकिन अचानक 23 मई को एक नेता के सिफारिश पर प्रशासन ने इन सभी का सैंपल लेकर होम कोरनटाईन कर दिया, होम कोरानटाईन हुए कई लोग होम कोरानटाईन को नजरअंदाज कर मोहल्ले सहित आसपास के इलाके मे बिंदास घूमते फिरते यार दोस्तो से मिलते रहे । 

 

मन की बात में बोले मोदी- ‘कोरोना से लड़ाई अभी बाकी, बरतें सावधानी’।

 

इसी बीच 29 मई को कोरोना की जांच रिपोर्ट आ गई और 9 मे से दो लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए, इस रिपोर्ट के आने के बाद स्थानीय लोग की आंख खुली और मनपा प्रशासन पर लापरवाही का ठीकरा फोड़ने लगे, और सिफारिश करने वाले नेताजी चुप्पी साध लिये है, इसी तरह से खंडू पाड़ा इलाके के एक व्यक्ति को कोरोनटाईन किया गया था एक नेता के इशारे पर उस व्यक्ति को होम कोरानटाईन किया गया और नतीजा यह आया कि जांच के बाद उस घर के आठ लोग कोरोना पाजिटिव मिले / भिवंडी मे इस तरह की लापरवाही से लोग हैरान है । 

 

 

जानिए कैसे किसी बड़ी से बड़ी टीम को 2 मिनट में मात दे सकता है धोनी का ये तरीका….!

 

 

सुबह की पांच बड़ी खबरें , सुपरफास्ट 5

 

 

Free Download THE ATI MAGAZINE S2 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *