The ATI News
News Portal

जौनपुर तो पत्रकारों पर भी “पुलिसिया दादागिरी” कब तक ?

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

तो पत्रकारों पर भी “पुलिसिया दादागिरी” कब तक ?जौनपुर तो पत्रकारों पर भी "पुलिसिया दादागिरी" कब तक ?

जौनपुर । जनपद में पुलिस की दादागिरी एवं थानाध्यक्ष बदलापुर की गुन्डई के खिलाफ बदलापुर के पत्रकारों को लेकर जौनपुर प्रेस क्लब का एक प्रतिनिधि मंडल जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक जौनपुर से मिला। बदलापुर के थानाध्यक्ष के खिलाफ उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए पत्रकारों ने बदसलूकी का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक ने घटना की जांच का आदेश अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण को दिया है।

जानकारी के लिए आपको बतादें की तहसील बदलापुर क्षेत्र के पत्रकार चन्दन निगम जो दैनिक ग्राम टूडे के तहसील संवाददाता है को समाचार संकलन के समय थानेदार ने अत्यंत निंदनीय अपशब्दो का प्रयोग करते हुए अपमानित किया था । चन्दन निगम सहित बदलापुर के पत्रकारों ने थानेदार की इस दादागिरी की जानकारी जौनपुर प्रेस क्लब के संज्ञान में लाया। प्रेस क्लब नेतृत्व ने इसे गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले की जांच कराने एवं थानेदार के खिलाफ जल्द से जल्द उच्च कार्रवाई किये जाने की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने कहा पत्रकार का सम्मान होना चाहिए। पूरे मामले की जांच कराने के बाद यदि थानेदार दोषी पाया जायेगा तो सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधि मंडल में जौनपुर प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष शम्भू नाथ सिंह,लोलारक दूबे उपाध्यक्ष पत्रकार संघ, राकेश कान्त पाण्डेय अध्यक्ष सम्पादक मंडल, फूलचन्द यादव उपाध्यक्ष , वीरेन्द्र मिश्रा विराट महामंत्री, आशीष पाण्डेय मंत्री, दीपक सिंह रिन्कू संगठन मंत्री,मो.अब्बास, शशाकं दूबे, लल्लन मौर्य, मंगला प्रसाद तिवारी, छोटे लाल राजपूत सहित बदलापुर के पत्रकार गण चन्दन निगम, आदर्श उपाध्याय, प्रमोद शर्मा, त्रयम्बक नाथ शुक्ला ,राज कपूर गौतम, अनामिका पाण्डेय, अंकित दूबे आदि पत्रकार गण शामिल रहे।

अधिक जानकारी के लिए बने रहिए हमारे साथ और पाइए लेटेस्ट ख़बरें तुरंत ।।

ये भी पढ़े

गंगा जमुनी तहजीब को दर्शाता जौनपुर 

 जब रात को पौने 2 बजे फोन कर आयुष्मान ने ताहिरा को अपने दिल की बात बताई 

Leave A Reply

Your email address will not be published.