The ATI News
News Portal

जौनपुर। पत्रकारों से समस्याओं पर नवागत डीएम ने की खास बातचीत

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर। नवागत जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने पत्रकारों को बुला कर उनसे परिचय प्राप्त किया और जिले के विकास और समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त किया। पत्रकारो ने एक एक कर जिलाधिकारी को समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान जहां मेडिकल कालेज के निर्माण में देरी, सिटी स्टेशन के निकट निर्माणाधीन रेलवे के उपर गामी सेतु बनने में हो रहे विलम्ब पर पर चिन्ता जतायी गयी, वहीं जाम और अतिक्रमण की समस्या निराकरण के लिए भी सुझाव दिये गये।

जौनपुर खेतासराय राजनीतिक षड्यंत्र के तहत छवि को धूमिल करने का हुआ प्रयास: अध्यक्ष व्यापार मंडल संजय विश्वकर्मा

पत्रकारों ने बाजारों में खाद्य पदार्थो की मिलावट और खाद्य विभाग के अधिकारियों के लूट खसोट की बात रखी, वहीं सरकारी जमीनों पर कब्जा के मामले व छोटे स्टाम्पों की कालाबाजारी भी रखे गये। जिले में जमीनी विवाद, विभागों में लूट खसोट और रिश्वतखोरी तथा मनमानेपन के बारे में भी उन्हे अवगत कराया गया।

पति को जान से मारकर अपने आशिक के साथ फ़रार होने की फ़िराक में थी महिला, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर धर दबोचा

पत्रकारों ने शिक्षा विभाग, एआरटीओ, राजस्व, आदि विभागों में भ्रष्टाचार के बारे में सुधार लाने को कहा। शहर में जाम की समस्या के लिए रिंग रोड, पार्किग, नजूल की जमीनों पर अवैध कब्जा आदि समस्याओं पर भी चर्चा किया।

अधिकारियों एवं पुलिस द्वारा पत्रकारों का उत्पीड़न, फर्जी मुकदमें में फंसाने औरप्रताड़ित करने की भी चर्चा की गयी। जिलाधिकारी ने सभी समस्याओं को नोट कर उसपर उचित कार्यवाही करने का आस्वासन दिया। उन्होने यह भी कहा कि पत्रकार निःस्वार्थ और निष्पक्ष पत्रकारिता को अंजाम दे। उनके सुझाव और सहयोग पर पूरा ध्यान दिया जायेगा वे अपने गरिमा का ध्यान में रखते हुए कार्यो को अंजाम दे।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में सदर तहसील का संपूर्ण समाधान दिवस हुआ संपन्न

पुलिस की लापरवाही ने ले ली 9 साल के मासूम की जान

मड़ियाहूं : बीस वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

Leave A Reply

Your email address will not be published.