The ATI News
News Portal

जौनपुर: सदर एसडीएम ने आक्सीजन सिलिन्डर की काला बजारी करने वाले को रंगे हाथ पकड़ा, दुकान किया सील

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर। एक तरफ कोरोना महामारी से लोग परेशान है। ऑक्सीजन सिलिंडर की कमी से लोगो की मृत्यु हो जा रही है। कोरोना कहर से घबराये लोगों की भीड़ ऑक्सीजन सिलिंडर के लिए कल बृहस्पतिवार को शहर में एक दुकान पर बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। लोहिया पार्क के सामने स्थित दुकान पर सिलिंडर पाने के लिए कुछ ही देर में लोगों की कतार लग गई। किल्लत को देखते हुए विक्रेता कई गुने महंगे दाम पर सिलिंडर बेचने लगा।

बीमार फ़ैमिली मेंबर्स के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेकर मदद माँगने वाली युवती के साथ कुछ मनचलों ने की अश्लील हरकत, लड़की ने कहा मुझे शर्म आती है देश के ऐसे नागरिकों पर

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सांस लेने में तकलीफ के मामले बढ़े है। ऑक्सीजन लेवल कम होने पर लोग ऑक्सीजन सिलिंडर पाने को परेशान हैं। कई दिनों से ऑक्सीजन सिलिंडर की किल्लत बनी हुई है। बृहस्पतिवार को शहर में लोहिया पार्क के ठीक सामने स्थित दुकान पर सिलिंडर बिक्री की सूचना पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस बीच किसी ने प्रशासन को अवैध तरीके से सिलिंडर बेचने की सूचना दी गई।

कोरोना वायरस की स्थिति पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, केंद्र सरकार से इन 4 मुद्दों पर मांगा नेशनल प्लान

सदर एसडीएम नीतीश कुमार मौके पर पहुंचे तो दुकानदार वहां से फरार हो गया। दुकान पर मौजूद लोगों से कागजात मांगे तो वह दिखा नहीं सके। सिलिंडर के लिए कतार में खड़े लोगों के पास भी किसी डॉक्टर की पर्ची नहीं थी। तत्पश्चात डांट फटकार एसडीएम ने सबको हटा दिया और दुकान पर ताला लगवा दिया। उन्होंने कहा कि दुकानदार बिक्री से जुड़े कागजात लेकर सीएमओ कार्यालय में उपस्थित हो। जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा। बिना डॉक्टर की पर्ची के किसी को भी सिलिंडर नहीं दिया जाएगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.