Spread the love

जौनपुर : सलमान खान समेत पांच पर कोर्ट में याचिका दायर , बड़े बुरे फंस सकते हैं ये अभिनेता

 

ATI NEWS DESk | 21-06-2020

 

सलमान खान

PhotoGoogle

जौनपुर।  फिल्म अभिनेता सलमान खान निर्माता-निर्देशक करण जौहर,संजय लीला भंसाली समेत पांच लोगों को आरोपी बनाते हुए इनके खिलाफ मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव द्वारा वाद दायर किया गया है।कथित आरोपियों पर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया गया है।

 

पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति की बर्खास्तगी को लेकर धरना प्रदर्शन

 

दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के अलावा एकता कपूर,निर्माता-निर्देशक करण जौहर,संजय लीला भंसाली,साजिद नाडियाडवाला तथा अन्य अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ अधिवक्ता उपेंद्र विक्रम सिंह व प्रवीण सिंह के माध्यम से सीजेएम की अदालत में वाद दायर किया है कि वह अभिनेता सुशांत सिंह का प्रशंसक एवं उनकी अभिनय क्षमता और कुशलता का कायल होकर उन्हें आदर्श हीरो मानता रहा है।

 

#SonakshiSinha : जानिए सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों ट्विटर से अपना अकाउंट डिलीट किया

 

इन कथित आरोपियों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ अन्य लोग पूरी सिंडिकेट बनाकर इंडस्ट्री को हाईजैक करके उसे पैरालाइज कर दिए हैं जो उनकी मर्जी के अनुसार कार्य नहीं करता उसे परेशान कर उसका करियर खत्म कर देते हैं और वह इंडस्ट्री छोड़ने को मजबूर हो जाता है।आरोपियों तथा कुछ अन्य लोगों की सांठगांठ कुछ अपराधियों एवं राजनेताओं से भी है जिसके कारण सभी लोग मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रकार की समानांतर सरकार चला रहे हैं ।

 

सूर्य ग्रहण लगने वाला है लेकिन लेकिन इन मन्त्रों का जाप कर बनाइए इसे कामयाबी का नाम

 

बिहार से आए सुशांत सिंह बहुत कम समय में अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर नंबर 1 के अभिनेता बन चुके थे तथा उनकी कई फिल्में हिट हो चुकी थी जिसके कारण आरोपी उनसे नफरत करते थे तथा उन्हें खुलेआम समारोहों में बेइज्जत करते हुए उनके खिलाफ गलत अफवाह फैलाते थे । एक समारोह में जब उन्होंने अपना नाम बताया तो कहा गया कि यह नाम नहीं बल्कि पूरा एड्रेस है । हिंदुस्तान में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए आरोपियों व अन्य अभिनेताओं को डर लगता था कि बिहार का उभरता हुआ सितारा उन्हें पीछे छोड़कर आगे न निकल जाए इसलिए वे सुशांत को इतना प्रताड़ित किए कि वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो गया ।

 

देखिए आखिर कैसे दिखते थे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ अपने जवानी के दिनों में

 

सुशांत की सात फिल्में उनसे छीन ली गई । आरोपी व अन्य निर्माता-निर्देशक सुशांत का बहिष्कार कर रखे थे तथा उनकी फिल्म रिलीज नहीं होने देते थे । रामलीला व बेफिक्रे फिल्म में सुशांत को हटाकर उनके स्थान पर रणवीर सिंह को बतौर हीरो रखवाया गया । सुशांत की फिल्म ड्राइव जो ओपन थियेटर में रिलीज होने वाली थी उसे नेटफ्लिक्स पर पहले ही रिलीज कर दिया गया। इसको लेकर करण जौहर से अनबन भी हुई।आरोपियों के अपमान व प्रताड़ना से तंग आकर सुशांत तनाव में रहने लगे और 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में आत्महत्या कर लिए।

 

जब एक माँ ने अपने डेढ़ साल की बच्ची को फाँसी पर लटका दिया

 

वादी ने सोशल मीडिया,प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में सुशांत को प्रताड़ित करने, दुष्प्रेरण करने के साक्ष्यों को देखा व सुना । इसके अलावा इंडस्ट्री के अन्य लोगों के स्टेटमेंट भी सोशल मीडिया पर पड़ा । वादी के अलावा बृजेश सिंह,सिद्धार्थ सिंह, विवेक रंजन तिवारी,मान सिंह,अवनीश दूबे,सूर्या सिंह आदि ने भी मीडिया में इन बातों को देखा सुना व पढ़ा। सुशांत ने मरने के पहले अपने पिता को भी बताया था कि वह काफी टेंशन में चल रहे हैं और बहुत लो महसूस कर रहे हैं।अपने भाई से भी उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे तनाव का जिक्र किया था।सुशांत की मृत्यु से वादी को अत्यंत पीड़ा व कष्ट पहुंचा।वादी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की अदालत से मांग किया है।


Spread the love

Related Article

0 Comments

Leave a Comment

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S3

THE ATI MAGAZINE S3

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social