Spread the love

कानपुर पुलिस हत्याकांड:एनकाउंटर के डर से सरेंडर कर सकता है कुख्यात विकाश दुबे

 

शुभेन्द्र धर द्विवेदी। 05/07/2020

 

 

 

कानपुर के बिकरू में शातिर विकाश दुबे को पकड़ने गई पुलिस पर खूनी हमले के बाद फरार विकाश दुबे एनकाउंटर के दर से अब सरेंडर करने कि फिराक में है। तलाश में जुटी पुलिस की 50 से अधिक टीम कानपुर ,झांसी, कन्नौज, उरई, बांदा, जालौन आदि जगहों पर लगातार दबिश दिए हुए है। मगर अभी तक विकाश दुबे का पता नी चल सका है।

 

 

पुलिस को मिले रिपोर्ट के अनुसार विकास एनकाउंटर करने के डर से सरेंडर करने की फिराक में है। वह घटना के बाद से लगातार वकीलों से संपर्क करने में लग हुआ है जबकि, पुलिस उसे सरेंडर करने से पहले ही पकड़ने के लिए लगातार तलाश में जुटी हुए है

 

 

गौरतलब है कि बीते गुरुवार कि रात कानपुर के बीकरू में पुलिस कर्मियों पर विकाश दुबे के निजी आवास पर बदमाशों ने हमला के दिया था जिसमें 8 पुलिस के जवान शहीद हो गए , साथ ही कई गंभीर रूप से घायल है। घायल पुलिस कर्मियों का रिजेंसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

वहीं इस मामले में आईजी रेंज कानपुर ने चौबेपुर के एसओ विनय तिवारी को संदिग्ध पयाय है जिसके बाद से उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।बताया जा रहा है कि एसओ विनय यादव की मुठभेड़ से ठीक पहले विकाश दुबे से फोन पर बात हुई थी। जांच में जुटी टीम लगातार उन सभी से पूछ ताछ कर रही है जिनकी वारदात से पहले विकास दुबे से बात हुई थी।

 

आखिर कैसे हुई भगवान जगन्नाथ की सुप्रीम जीत


Spread the love

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S4

Litmted Time Offer

           

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social