The ATI News
News Portal

जानिए फाल्गुनी के मर्दाना रहन सहन की वजह..

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

फाल्गुनी पाठक जन्मदिवस स्पेशल 

जानिए फाल्गुनी के मर्दाना रहन सहन की वजह..

जानिए आज तक क्यों कभी नहीं पहनी लहँगा मशहूर गायिका फाल्गुनी पाठक और क्यों हैं पसन्द इन्हे मर्दाना रहन सहन !!जानिए फाल्गुनी के मर्दाना रहन सहन की वजह..

 

फाल्गुनी पाठक जन्मदिवस स्पेशल 

कम ही लोग इनकी असल ज़िन्दगी के बारे में जानते होंगे , फाल्गुनी पाठक का आज 55वाँ जन्म दिवस है फाल्गुनी एक गुजराती परिवार से हैं ,फाल्गुनी पाठक हम सभी को सावन में अइयो रामा फाल्गुनी पाठक के गाने ,चूड़ी और याद पिया की आने लगी जैसे बहुत से गाने दिए जो सुपर हिट रहे उन्होंने अपना पहला गाना मात्र 10 साल की उम्र में गाये पहला गाना जो रिकॉर्ड रहा ,उन्होंने अल्का याग्निक जी के साथ गाया था वे 90s की पॉपुलर म्यूजिक आर्टिस्ट रहीं हैं,फाल्गुनी को खाने का बहुत शौक हैं.

फाल्गुनी पाठक के गाने

वे हमेशा से टॉपबॉय हैं,उन्होंने बचपन से ही एक हेयर स्टाइल रखा ,इसका कारण है कि फल्गुनी अपने घर मे 5 बहनों में सबसे छोटी है उनके जन्म से पहले सभी को लगता था लड़का होगा लेकिन फाल्गुनी का जन्म हुआ उनकी बहने उन्हे अपना भाई ही समझती थी उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बहनें उनका बाल कटवाकर आ जाती थी ।

जब एक जर्नलिस्ट ने फल्गुनी से पूछा कि आप ने कभी सलवार सूट पहना हैं ? तो इस बात पर उन्होंने कहा था मैंने यह पहनावा कभी नही पहना एक या दो बार स्कूल में पहना था लेकिन यह मुझे पसंद ही नहीं आया और फिर  बिल्कुल नही पहना मैंने आज तक इन पहनाओं को महसूस भी नहीं किया है कि ये मुझपर कैसा लगता होगा ,मैंने कभी ट्राई भी नहीं किया और मैं पैंट शर्ट में अच्छा महसूस करती हूँ,उन्होंने बताया कि वो आज तक नेल पेंट भी कभी नहीं लगाया ।हालांकि फाल्गुनी ने बताया कि मैं स्टेज परफॉरमेंस के लिए सिर्फ़ मेकअप का इस्तेमाल करती हूँ,असल ज़िन्दगी में उनको मेकअप प्रोडक्ट्स के बारे में भी जानकारियां ठिक से नहीं हैं,फाल्गुनी खाली समय मे अपने बहनो से मिलने आज भी जाया करती हैं.

अंजली पाण्डेय

Article

Leave A Reply

Your email address will not be published.