The ATI News
News Portal

Pubg टूर्नामेंट का फाइनल आज जानिए किस टीम ने मारी बाजी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Pubg टूर्नामेंट का फाइनल आज जानिए किस टीम ने मारी बाजी

 

 

Shailesh Yadav | 26-04-2020

 

Pubgआखिरकार पबजी फैंस

 

जिस दिन का इंतजार कर रहे थे वो दिन आज आ ही गया। Pubg के इस टूर्नामेंट में 4 दिन के खेलो में बहुत उलटफेर हुआ। हर टीम ने अपना अपना बेस्ट दिया। इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम किसी भी टीम से कमजोर नही दिखी। आज के मैच में TEAM SOAL और TEAM ENTITY में काफी टक्कर हुई पर अंत में TSM ENTITY ने 16 मैच में 218 पॉइंट्स के साथ जीत दर्ज कर की।

 

लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं पीएम कल लेंगे इसपर फैसला !

 

आज के दिन का पहला मैच Sanhok मैप में हुआ।सैनहॉक मैप के बारे में हर PUBG खिलाड़ी जनता होगा कि इसमें जंगल हैं, इसलिए यहां स्ट्रैटिजी की ज्यादा जरूरत होती है। इस मैच में TEAM SOAL स्टार्टिंग में ही TEAM TAMILAS द्वारा बाहर कर दी गयी। इस मैच के लास्ट जोन में TSM ENTITY और FNATIC के बीच 2v3 फाइट हुई जिसमें ENTITY ने 13 किल्स के साथ चिकेन डिनर हासिल कर लिया।

 

देखिए कौन हैं 107 वर्षीय बुजुर्ग , जिसने कोरोना को दी मात !

 

फाइनल दिन के पहले मैच में TSM ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। ये टीम कई मैच जीत चुकी है और जीत के लिए प्रवल दावेदार भी है। दूसरा मैच MIRAMAR मैप में खेला गया इस मैच में TEAM SOAL ने 7 किल्स के साथ चिकेन डिनर हासिल किया तथा दूसरे नम्बर पर 11 किल्स के साथ 8bit रही। इस मैच में FNATIC ने भी शानदार खेल दिखाया।

Pubg
Photo source India Today group

 

आज के दिन का तीसरा मैच VIKENDI में खेला गया आपको पता होगा इस मैप में बर्फ गिरती है जिससे सभी प्लेयर जल्दी एक्सपोज़ होते है। इस मैच में UMEx ने इस टूर्नामेंट का अपना पहला चिकेन डिनर निकाला। इस मैच में ENTITY दूसरे नंबर पर रही।

इंडिया टुडे लीग पबजी मोबाइल इनविटेशनल 2020 के लास्ट गेम के शुरू होने के पहले लीडरबोर्ड की तरफ नजर डालें तो ओवरऑल टीम TSM जीत की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही थी, दूसरे नंबर पर टीम सोल है। हालांकि अगले मैच में भी उलटफेर देखने को मिल सकता है, क्योंकि टॉप-3 की टीमों में कम ही प्वॉइंट्स का फर्क था। यह मैच पबजी के सबसे फ़ेवरिट मैप ERANGEL में हुआ। ELEMENT E SPORTS टीम ने 16 किल के साथ आखिरी मैच जीता। इस मैच में SOAL और ENTITY काफी पहले ही मैच से बाहर हो गए थे।

 

Coronavirus के चलते डगमगाया किसान , दूध बिक रहे पानी के भाव

TSM ENTITY नंबर-1, SOUL नंबर-2, जबकि TEAM IND तीसरे नंबर पर रही।

TSM ENTITY ने चार दिन तक चले इस टूर्नामेंट में 16 मैच खेले हैं। इस दौरान इस टीम को टोटल 126 किल प्वाइंट्स मिले और टोटल प्वाइंट्स 252 के साथ इस टूर्नामेंट में जीत दर्ज की । दूसरे नंबर पर TEAL SOUL हैं। इन्हेंं टोटल 72 किल प्वाइंट्स मिले हैं, जबकि इनका टोटल प्वाइंट्स 164 है। तीसरे नंबर पर TEAM IND हैं, इन्हें टोटल 56 किल प्वाइंट्स मिले हैं ओवरऑल प्वाइंट्स की बात करें तो इन्हें 153 प्वाइंट्स मिले हैं।

 

लॉकडाउन में ट्रैवल के बाद फैमिली पार्टी में शामिल होने वाली बीजेपी नेता की बहू कोरोना पॉजिटिव निकली

Leave A Reply

Your email address will not be published.