The ATI News
News Portal

जानिए आखिर क्यों एक बेबस सीओ ने अपनी पत्नी के लिए व्हाट्सएप्प पर भेजकर दिया इस्तीफा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

कोरोना ने एक सीओ को मजबूर बना दिया इस्तीफा देने के लिए।एक सीओ के लिए उनकी पत्नी से बढ़कर कोई नौकरी नहीं थी। कोरोना से पत्नी के संक्रमित होने के बाद अवकाश स्वीकृत न होने से नाराज सीओ सदर मनीष चंद्र सोनकर ड्यूटी पर न लौटकर एसएसपी रोहन पी कनय को इस्तीफा भेज दिया। पत्नी के संक्रमित होने के बाद सीओ मनीष बिना अवकाश स्वीकृत कराए घर चले गए थे।

यूपी में शादी छोड़ चुनाव के जीत का सर्टिफिकेट लेने मतगणना स्थल पहुँची दुल्हन

चुनाव ड्यूटी करने भी वह नहीं पहुंचे। एसएसपी के तलब करने पर सीओ ने उनको व्हाट्सएप पर अपना इस्तीफा लिखकर भेज दिया। एसएसपी ने इसे अनुशासनहीनता बताते हुए उनके लिए डीओ लेटर जारी कर दिया है।

वर्ष 2005 बैच के पीपीएस अधिकारी मनीष सोनकर डेढ़ साल पहले ही झांसी में तैनात हुए थे। करीब दो माह पहले उनको सीओ का चार्ज मिला। सीओ मनीष यहां सरकारी आवास में पत्नी एवं चार साल की बेटी के साथ रहते हैं। सीओ के मुताबिक 30 अप्रैल को उनकी पत्नी को कोरोना संक्रमण हो गया।

उत्तर प्रदेश में रोडवेज बस सेवा बंद,15 दिन तक प्रदेश के अंदर ही चलेगी बसे,दो दिनों का बढ़ाया गया लॉकडाउन

घर में अकेले होने से पत्नी की देखरेख के लिए उन्होंने एक से छह मई के लिए अवकाश मांगा लेकिन, अवकाश स्वीकृत नहीं हुआ। इसी बीच उनकी ड्यूटी मतगणना के लिए भोजिला मंडी में लगा दी गई। सीओ के मुताबिक उन्होंने चुनावी ड्यूटी के लिहाज से सारी व्यवस्थाएं बना दी।

बेटे ने लगायी पिता के लिए गुहार,कहां पिता को कुछ हुआ तो परिवार समेत करूँगा आत्मदाह

उसके बाद दो मई को उन्होंने फिर अवकाश मांगा लेकिन, अवकाश स्वीकृत नहीं हुआ। पत्नी की हालत खराब होने की वजह से वह ड्यूटी पर नहीं आए। उसके बावजूद उनको ड्यूटी पर आने के लिए लगातार मजबूर किया जा रहा था। एसएसपी रोहन पी कनय ने भी मोबाइल फोन पर उनको वापस ड्यूटी पर आने के लिए कहा।

देखिए श्रीकला धनंजय सिंह कितने वोटों से की जीत दर्ज

उन्होंने इस पर असमर्थता जताते हुए इस्तीफा देने की बात कही। उसके बाद सीओ मनीष ने एसएसपी के व्हाटसएप पर ही इस्तीफा लिखकर भेज दिया।एसएसपी का कहना है कि मनीष चंद्र घर से अतिरिक्त फालोअर हटाए जाने से नाराज थे।ड्यूटी में भी लापरवाही बरती। तलब करने पर उन्होंने इस्तीफा लिखकर भेज दिया। उनके इस्तीफे को पुलिस मुख्यालय भेज दिया गया है। इस वाकये के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

 

दर्दनाक:मुँह से माँ को देती रही ऑक्सीजन बेटिया, हाथ लगी नाकामी

Leave A Reply

Your email address will not be published.