Spread the love

विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में दर्ज हुआ केस, लगा ये बढ़ा इलज़ाम

Pc :Google

 

शुभेंद्र धर द्विवेदी | 1/08/2020

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली यूं तो कई बड़े ब्रांड्स को प्रमोट करते है जिसके लिए कंपनियां उन्हें मोटी रकम देती है। लेकिन इस ब्रांड प्रमोशन के चलते उनके उपर एक बड़ी मुसीबत आ गई है। दरअसल विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें उनके ऊपर ऑनलाइन गैंबलिंग यानी ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है और साथ ही गिरफ्तारी की भी मांग की गई है।

इस याचिका को चेन्नई के एक वकील ने दायर किया है। इसमें याचिकाकर्ता ने एमएचसी से ऑनलाइन जुआ खेलने पर बैन लगाने के लिए निर्देश देने की मांग की है। याचिका कर्ता का कहना है कि इससे जुआ खेलने वालों को बढ़ावा मिलता है और युवावर्ग इसका आदि होता जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस याचिका में कहा गया है कि ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट कोहली और तमन्ना जैसे सेलेब्स का इस्तेमाल युवाओं का ब्रेनवॉश करने के लिए कर रही हैं और इसलिए दोनों को इसके लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने एक ऐसे नौजवान के मामले का भी जिक्र किया, जिसने आत्महत्या कर ली थी क्योंकि वह ऑनलाइन जुए के लिए गए पैसे वापस नहीं कर सकता था।

यह भी देखें;

अब नहीं बच पाएंगे सुशांत के हत्यारे! स्वामी ने पेश किए 26 सबूत।


Spread the love

Related Article

No Related Article

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S4

Litmted Time Offer

           

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social