The ATI News
News Portal

मिस इंडिया 2015 की रनर अप दीक्षा सिंह लड़ेंगी पंचायत चुनाव

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बॉलीवुड के सितारे तो लोकसभा के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाते देखे गये हैं लेकिन इस बार जिला पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया-2015 की उप विजेता, मॉडल तथा बॉलीवुड से जुड़ी दीक्षा सिंह मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगते दिखेंगी। फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप व मॉडल दीक्षा सिंह ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीद लिया है।

जौनपुर : सड़क दुर्घटना में घायल मुफ़्तीगंज के ब्लॉक प्रमुख बड़कऊ सिंह की इलाज के दौरान हुई मौत

 

बक्शा क्षेत्र के चितौडी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने आज नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में बतायी कि उसने गांव से कक्षा तीन तक की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वह अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं। फेमिना मिस इंडिया-2015 में प्रतिभाग के समय वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं। वहीं पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है। अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम रब्बा मेहर करें ने खूब सफलता बटोरी। उन्होंने बालीवुड की इश्क तेरा फिल्म की लेखन भी की है।
वह हमेशा गांव में समय-समय पर आती रहीं। गांव आने पर देखा कि आज भी गोवा, मुंबई की तर्ज पर जिला विकास से कोसों दूर है। वह पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हैं।

 

डीएम ने चुनाव की तैयारियों पर दिया ज़ोर, अधिकारियों को दिए सभी कार्य समय पर करने के आदेश

 

धनंजय सिंह की रिहाई पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर, जानिए जनता का कैसा रहा मिजाज़

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.