The ATI News
News Portal

विधायक ने ऑक्सीजन के लिए व्यक्तिगत रूप से दिए पौने पांच लाख

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

  • विधायक निधि की औपचारिकता में समय लगने पर लिया निर्णय
  • सभी सरकारी अस्पतालों पर कोविड किट रखने का निर्देश

चुनार। क्षेत्रीय विधायक श्री अनुराग सिंह ‌ने कोविड-19 संक्रमण से पीड़ित मरीजों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराने के लिए व्यक्तिगत रूप से ₹  4,76000 की धनराशि चार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को दी है।

जानिए आखिर क्यों एक बेबस सीओ ने अपनी पत्नी के लिए व्हाट्सएप्प पर भेजकर दिया इस्तीफा

विधायक श्री सिंह ने कहा है कि इसकी आपूर्ति का जिम्मा अंत्योदय कल्याण संस्थान कर रही है। यह सुविधा चुनार विधानसभा क्षेत्र के चुनार नगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, चेचड़ी मोड़, जमालपुर और मंगरहा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दी गई है।

यूपी में शादी छोड़ चुनाव के जीत का सर्टिफिकेट लेने मतगणना स्थल पहुँची दुल्हन

उन्होंने कहा कि विधायक निधि से पैसे की औपचारिकता पूरी होने में समय लगने के कारण मैंने व्यक्तिगत रूप से अपने निजी धन से इस धनराशि को दे रहा हूं ताकि क्षेत्र के किसी व्यक्ति को ऑक्सीजन के अभाव में दूसरी जगह भटकना ना पड़े। हमारे क्षेत्र की जनता ही जनार्दन है इनकी देखभाल और इस महामारी से बचाने का सर्वप्रथम दायित्व मेरा ही है।

दर्दनाक:मुँह से माँ को देती रही ऑक्सीजन बेटिया, हाथ लगी नाकामी

उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिया है कि क्षेत्र के किसी भी चिकित्सालय और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड-19 के दवा की कमी नहीं होने पाए। साथ में स्वास्थ्य केंद्रों पर आने वाले सभी मरीजों का टेस्ट और इलाज गंभीरता के साथ होने चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.