The ATI News
News Portal

मोदी ने किया गमछा चैलेंज एक्सेप्ट

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मोदी ने किया गमछा चैलेंज एक्सेप्ट

दुनियाँ भर में सबसे ज्यादा भारत के लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं , और साथ ही साथ मस्ती में ऐसी ऐसी हरकतें करते हैं जिसका एक अलग ही स्वैग रहता है । ऐसे ही लाॅकडाउन में सोशल नेटवर्क पर एक अलग ही चैलेंज चल रहा है जिसका नाम गमछा चैलेंज है और लोगों को चैलेंज पूरा करने के लिए गले में या सिर पर गमछा रखे कोई फ़ोटो सोशल साईट पर डालनी है।

मोदी ने किया गमछा चैलेंज एक्सेप्ट
Pic Source Google

लॉक डाउन में क्या करें, पीएम मोदी ने क्या कहा ? जानिए हर एक बात

जब मोदी जी आ गए गमछा लेकर

जैसा कि हम ‌सब जानते ‌हैं कि काशी नगरी मोदी ‌जी‌ को‌ अपनी जान ‌से‌ भी ‌ज़्यादा प्यारी है। साक्षात् शिव शंकर का निवास होता है काशी में और इसीलिए यह मोदी जी को ‌अत्यंत प्रिय है। लॉकडाउन के चलते मोदी जी ने  अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीजेपी जिला अध्यक्ष से बातचीत की और उनसे यह आग्रह भी किया कि मास्क बनवाने की कोई आवश्यकता नहीं है। क्षेत्र में हर‌ जगह मास्क के स्थान पर गमछे ‌बांट दिए जाएं . जिससे आम जनमानस को अपनी सुरक्षा करने में कोई असुविधा महसूस न हो। 

पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का एलान किया.

 उन्होंने गमछे की बात को लेकर यह भी कहा कि यह‌ गमछा तो उत्तर प्रदेश में बहुत पहले से ही अपनी अलग पहचान ‌रखता है। तो वक्त है बाहरी दिखावा छोड़ कर फिर उसी देसी रवैए को दोबारा आपनाने का। माननीय प्रधानमंत्री जी बात को मानते हुए जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने पूरे नगर में गमछे बांटने का आदेश अपने सहभागियों को दे दिया और लोगों से यह विनती भी की कि आप लोग अपने घरों में सुरक्षित रहें और यदि किसी भी चीज़ की असुविधा महसूस हो तो हमसे संपर्क जरूर करें सरकार अपनी जनता की परेशानियों को दूर करने का‌ हर संभव प्रयास करेगी।

मोदी जी खुद किए गमछे का प्रचार

जब मोदी जी ने गमछे की तारीफ़ स्वयं के गले में लपेटकर की तो उत्तर प्रदेश और बिहार क्षेत्र के लोगों में इसका क्रेज़ फिर से बढ़ गया , लोग अपने सोशल नेटवर्क पर मोदी जी की और खुद की गमछा लपेटे तस्वीर को कोलाज में लगाकर लिखना शुरू कर दिया कि मोदी जी ने गमछा चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया।भारतीयों का दिल जीतना प्रधानमंत्री जी को बख़ूबी आता है , वो समय समय पर इन तरीके की चीज़ों को करते रहते हैं जिससे उनकी छवि लोगों के दिलों में हमेशा बनी रहे।

Rana Singh

(Publisher) theatinews.com

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.