The ATI News
News Portal

अब अनचाहे चैट से नही होंगे परेशान, देखिये क्या आया whatsapp पे अपडेट

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पॉप्युलर मेसेजिंग ऐप WhatsApp हमेसा ही कुछ न कुछ अपडेट लाता ही रहता है अपने यूजर के चैट एक्सपीरियंस को बेहत बनाने के लिए । इसी तरह comapnay ने अब एक खास अपडेट लेकर आई है, जिसकी मदद से आप उन कॉन्टैक्ट्स के चैट को छिपा सकते हैं जो आपको परेशान करते हैं। अभी की बात करें तो कंपनी यूजर्स को archieve चैट्स का ऑप्शन देती है, लेकिन इससे चैट्स को हमेशा के लिए हाइड नहीं किया जा सकता था ।

 

लाशों के बाद अब अचानक नदी में बहते मिले लाखों अंडे, लोगों में दहशत का माहौल

 

इस अपडेट के बाद यूजर को नहीं पड़ेगी चैट्स को ब्लॉक करने की जरूरत हालांकि, अब वॉट्सऐप जो नया फीचर ला रहा है, उसकी मदद से अनचाहे कॉन्टैक्ट्स के चैट से आपको छुटकारा मिल जाएगा।

 

बीटा वर्जन में किया जा रहा रोलआउट

WABetaInfo की रिपोर्ट की मुताबिक whatsapp ने अब इरिटेटिंग चैट्स को चैट लिस्ट में छिपाने वाला फीचर रोलआउट करना शुरू कर दिया है। कंपनी के इस फीचर की खास बात है कि अब archieve किए गए चैट नया मेसेज आने पर भी चैट लिस्ट में हिडेन यानी छिपे रहेंगे। नए फीचर का नाम ‘New Archive’ है यह ऐंड्रॉयड के लिए वॉट्सऐप बीटा वर्जन नंबर 2.21.11.1 के साथ रोलआउट किया जा रहा है।

जल्द रिलीज हो सकता है स्टेबल वर्जन

अगर आप वॉट्सऐप बीटा टेस्टर हैं, तो आप इस फीचर को सेटिंग्स में जाकर चैट्स ऑप्शन में दिए गए Keep Chats Archived पर टैप करके ऐक्सेस कर सकते हैं। इस ऑप्शन को ऑन करने के बाद अनचाहे चैट आर्काइव व म्यूट हो जाएंगे और नया मेसेज आने पर आपको नोटिफिकेशन भी नहीं मिलेगा। कंपनी इस फीचर की बीटा टेस्टिंग कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही स्टेबल वर्जन भी रोलआउट किया जाएगा और आशा है कि ये अपडेट version यूज़र्स को पसंद आएगी।

 

वाराणसी स्मार्ट सिटी द्वारा कोविड वैक्सीन मैनेजमेंट सिस्टम का प्रयोग

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.