The ATI News
News Portal

जौनपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी ,मरीज हुए 8

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी ,मरीज हुए 8

 

Divyanshu Singh | 29-04-2020

 

जौनपुर कोरोना
Photo Source WHO

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में मरीजों की तादात बढ़ती जा रही है । वर्तमान में 3 कोरोना के मरीज मिलने के बाद यह संख्या 8 पर पहुंच गई है ।
दरअसल 20अप्रैल को कुछ लोग मुंबई से आए थे जिनमें जांच होने के बाद 2 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो गई वे दोनों बदलापुर क्षेत्र के फत्तूपुर गांव के रहने वाले हैं। तीसरा मरीज जलालपुर का है, जो वाराणसी के जंगमबाड़ी क्षेत्र से यहां आया था।

ऐसे होगी आपकी परीक्षा ,जल्दी देखें ये निर्णय लिया जा सकता है !

 

सीएमओ डॉ रामजी पांडेय ने तीनों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल को 22 लोग एक ट्रक से जौनपुर पहुंचे थे, ये सभी मुंबई के पनवेल इलाके में रहते थे। ये जौनपुर के बदलापुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। वहीं 24 अप्रैल को भी नौ लोग मुंबई से यहां पहुंचे थे। सभी को इदगाह में रखा गया था तथा इनके सैंपल को 24अप्रैल को जांच के लिए भेजा गया था ।

 

BEST HINDI MAGAZINE FREE DOWNLOAD PDF |फ़्री मैगजीन

 

इनके कोरोना पॉजिटिव होने पर अस्पताल में भेजा गया है। इन सभी मरीजों को फिलहाल वाराणसी के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भेजा गया है। जौनपुर जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या आठ हो गई है। इसमें चार लोग ठीक हो गए हैं। बढ़ते हुए कुछ तादात बताते हैं कि लाकडाउन होने के बावजूद कुछ लोग अज्ञानता का परिचय दे रहें जिससे ऐसी घटनाएं सामने आ रही है ।

 

वर्दी तेरे रंग हजार , हर रंग की अलग कहानी

 

सितंबर तक मिलने लगेगा भारत में बना टीका, सिर्फ 1000 रुपये होगी कीमत: सीरम इंस्टीट्यूट के CEO का दावा

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.