The ATI News
News Portal

दर्दनाक:मुँह से माँ को देती रही ऑक्सीजन बेटिया, हाथ लगी नाकामी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

माँ बेटी का रिश्ता बहुत ही अलग होता हैं, एक लड़की के लिए उसकी मां एक दोस्त और एक बहन और बेटी होती हैं,वहीं बेटी माँ के लिए क्या कुछ नहीं कर सकती,आज वही माँ अपनी बेटियों से हमेशा के लिए जुदा हो गयी बेटियों को लगी हाथ नाकामी।आज देखने को मिला दिल को रुला देंने वाली घटना बहराइच जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मां को ऑक्सीजन की कमी पर अस्पताल प्रशासन ने हाथ खड़े किए तो मजबूर बेटियों ने अपनी मां की जान बचाने के लिए दोनों अपने मुंह से मां को ऑक्सीजन देती रही।

जानिए किस तारिक को बैंक में रहेगी छुट्टियां , देखें लिस्ट

बहराइच में मन को रुला देने वाली घटना सामने आईं हैं। जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मां को ऑक्सीजन की कमी पर अस्पताल प्रशासन ने हाथ खड़े किए तो लाचार बेटियों ने मानो दुर्गा मां का अवतार ले लिया और अपनी मां की जान बचाने के लिए दोनों बेटियां अपने मुंह से मां को ऑक्सीजन देती रही। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कोरोना मरीजों में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में हुई बृद्धि

आपको बता दे कि महिला की मौत हो गई थी। मगर अभी तक इनके या मरीज के नाम सामने नहीं आए हैं।जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मां की जान बचाने के लिए बेटियों द्वारा मुंह से ऑक्सीजन दिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

माँ का शव देने के लिए अस्पताल के स्टाफ ने युवक से मांगे 8 हजार रुपए , शव के लिए भटक रहा तीन दिन से युवक

वहाँ के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक बहराइच डॉ डीके सिंह ने बताया कि एक महिला को परिजन लाए थे। इलाज शुरू हो तब तक मौत हो गई। बेटियों ने भावुकता में बहकर ऐसा किया। उसका पति भी प्रयास करता वीडियो में दिख रहा है। मगर अस्पताल में आक्सीजन की कमी नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.