The ATI News
News Portal

जौनपुर। विद्यार्थियों की समस्या को प्राथमिकता – कुलपति पूविवि

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

विद्यार्थियों की समस्या को प्राथमिकता – कुलपति पूविवि

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ. राजाराम यादव ने विश्वविद्यालय से संबद्ध चारों जिलों जौनपुर, आजमगढ़, मऊ, गाजीपुर के महाविद्यालयों के शिक्षकों, अधिकारियों, प्रबंधकों, कर्मचारियों और नागरिकों के प्रति शनिवार को आभार जताया कि वह कोरोना वायरस कोविड-19 नामक वैश्विक महामारी से निपटने के लिए 25 मार्च 2020 को घरों से बाहर नहीं निकलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जनता कर्फ्यू का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय खुलने पर विद्यार्थियों की समस्याओं को प्राथमिकता के तौर पर निपटाया जाएगा।विद्यार्थियों की समस्या को प्राथमिकता - कुलपति पूविवि

प्रो. यादव ने अपील की वह कोविड-19 पर केंद्र और राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन कर घरों से बाहर ना निकले और उनके द्वारा दी गई गाइडलाइनों का अक्षरश: पालनकर अपने और अपने परिवार की सुरक्षा में महत्वपूर्ण योगदान करें। साथ ही विश्वविद्यालय में भी सफाई का पूर्ण रूप से व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

उन्होंने इस महामारी में भारत के नागरिकों को स्वस्थ रखने में 24 घंटे काम करने वाले जिला प्रशासन, पुलिस अधिकारी, चिकित्सक, पैरा मेडिकल स्टाफ, समाजसेवी संगठनों और मीडिया के प्रति भी आभार जताया और कहा कि इनका मनोबल बढ़ाने के लिए हमें इनका सहयोग और समर्थन करते रहना चाहिए।

उन्होंने विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालय के विद्यार्थियों को आश्वस्त किया कि इस महामारी से निपटने में सहयोग करें। विद्यार्थी परीक्षा और अन्य समस्याओं को लेकर चिंतित नहीं हो। संकट की इस घड़ी में वे संयम से काम लें।विश्वविद्यालय खुलने के बाद उनकी समस्याओं को प्राथमिकता के तौर पर निपटाया जाएगा।

कोरोना संकट में ऊपर वाला आलीम डार जैसा दिल हर सेलेब्रिटी को दे!

हम सब मिलके कोरोना को हराएंगे

Leave A Reply

Your email address will not be published.