The ATI News
News Portal

Himachal Pradesh में भूस्खलन ( Landslide ) से एनएच-3 का रास्ता प्रभावित ।

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में सोमवार को मूसलाधार बारिश और भूस्खलन की वजह से भारी तबाही मच गई है । हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के पंडोह इलाके में भूस्खलन की वजह से एनएच-3 को बंद कर दिया गया है । न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन की वजह से मंडी से कुल्लू तक का रास्ता ब्लॉक होने की वजह से आवागमन ठप हो गया है ।

पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह के घर चस्पा कुर्की का नोटिस।

ऐसे में हालात के और बिगड़ने का खतरा बन गया है। इससे बचाव और राहत के काम में दिक्कत भी बढ़ सकती है।

इन सबके बीच, मिल रही जानकारी के मुताबिक, धर्मशाला के लिए जाने वाली सारी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। उड़ानें रद्द करने का फैसला खराब मौसम और भारी बरसात को देखते हुए लिया गया है। वहीं, कांगड़ा में भी बादल फटने की खबर है। बताया जा रहा है कि वहां दो लोग लापता हो गए हैं।

यूपी जनसंख्या नियंत्रण विधेयक पर ‘हिंदू-मुस्लिम’ करने से पहले VHP ने क्या-क्या तर्क दिए?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर के जरिए बताया है कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से राज्य के हालात के बारे में बात की है और उन्हें केंद्र सरकार की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। अमित शाह ने यह भी बताया कि केंद्र सरकार ने बचाव और राहत के काम में मदद के लिए एनडीआरएफ की टीमें भी भेज दी हैं।

पटौदी महापंचायत में भड़काऊ भाषण देने वाला रामभक्त गोपाल गिरफ्तार

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में सोमवार को भारी बारिश हुई, जिसके कारण सड़कों पर पानी भर गया ।इतना ही नहीं, पानी के तेज बहाव में पार्किंग में खड़ी गाड़ियां बह गईं। भारी बारिश के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार मैदानी इलाकों में भी इस बार अच्छी खासी बारिश होने के आसार हैं। वहीं, पहाड़ी इलाकों से डराने वाले कई वीडियो सामने आ रहे हैं। भागसू में बादल फटने के कारण अचानक बाढ़ आने की बात कही जा रही है।धर्मशाला के अलावा कुल्लू और शिमला में भी भारी बरसात की खबर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.