The ATI News
News Portal

यूपी में शादी छोड़ चुनाव के जीत का सर्टिफिकेट लेने मतगणना स्थल पहुँची दुल्हन

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर के गाँव मुहम्मदपुर जदीद में 601 मतों से जीत हासिल करने वाली इस दुल्हन को ये मालूम नही था कि उसकी ज़िंदगी मे एक साथ दो दो खुशियां आएगी। एक तो दुल्हन बनकर बरेली गई साथ थी अब इलाके के विकास की ज़िम्मेदारी भी उसपर आ गई है। वो बीडीसी मेम्बर चुनी जा चुकी है।

उत्तर प्रदेश में रोडवेज बस सेवा बंद,15 दिन तक प्रदेश के अंदर ही चलेगी बसे,दो दिनों का बढ़ाया गया लॉकडाउन

जब गाव के लोग सजी धजी दुल्हन को देखकर लोग हैरान रह गए। जब मालूम हुआ कि वो उम्मीदवार थी और जीत गई है तो दुल्हन को मतगणना केंद्र पर आने दिया गया। दुल्हन की शादी की रस्में चल रही थी। इसी बीच चुनाव में जीत की खबर भी आ गई तो दुल्हन अपने आपको रोक न सकी और दुल्हन के लिबास में ही मतगणना स्थल पहुंच गई।

बेटे ने लगायी पिता के लिए गुहार,कहां पिता को कुछ हुआ तो परिवार समेत करूँगा आत्मदाह

रामपुर के मिलक इलाके के ग्राम मोहम्मद पुर जदीद की पूनम पुत्री गंगासरन की शादी ग्राम बफरी थाना शाही, बरेली में हो रही थी। उन्होंने यूपी पंचायत चुनाव में बीडीसी पद पर मैदान में थी। रविवार को मतगणना शुरू हुई और उन्हें 601 मत मिले। उन्होंने प्रतिद्वंद्वी शंकुन्तला को 31 मतों से पराजित किया है। जीत की खबर सुनकर वो मंडप से ही मतदान स्थल आ गई। उनकी जयमाला से पहले की सभी रस्मे पूरी हो चुकी थी। जीत का समाचार सुनकर मंडप से सीधे मतगणना स्थल पहुंची ओर जीत का प्रमाण पत्र प्राप्त लिया।पूनम बीडीसी चुनी गई है।

 

देखिए श्रीकला धनंजय सिंह कितने वोटों से की जीत दर्ज

 

दर्दनाक:मुँह से माँ को देती रही ऑक्सीजन बेटिया, हाथ लगी नाकामी

कोरोना मरीजों में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में हुई बृद्धि

Leave A Reply

Your email address will not be published.