The ATI News
News Portal

सान्वी फूड्स नमकीन फैक्ट्री का हुआ उद्घाटन

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर के कन्हईपुर चांदमारी में मंगलवार को सान्वी फूड्स नमकीन के फैक्ट्री का उद्घाटन हुआ । यहाँ जिले भर के व्यापारी और आए हुए मेहमानों ने जमकर नमकीन का तारीफ़ किया ।

तमाम लोग नमकीन को खाकर उसके बारें में अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे थे । उक्त अवसर पर जफराबाद विधायक डॉ हरेंद्र प्रसाद सिंह ने नमकीन को टेस्ट करते हुए सान्वी नमकीन के निर्माता अवनीश कुमार से बोला कि नमकीन आपकी बहुत स्वादिष्ट है साथ ही उन्होंने यह सख्त हिदायत कि यह खाने की चीज है तो इसमें लोगों के स्वास्थ्य का भरपूर ध्यान दिया जाना चाहिए । इसी क्रम में मुंबई के उद्दोगपति जौनपुर के समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि Quality , Quantity , service , Polite पर विशेष ध्यान देना चाहिए ।

जौनपुर जिले के 9 ब्लॉक जुड़े हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन से

जौनपुर पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष शशिमोहन सिंह क्षेम ने भी पहुंचकर फैक्ट्री की रौनक बढ़ा दी । फैक्ट्री मालिक अवनीश की तारीफ करते हुए कहा कि जनपद में इस प्रकार की पहल काबिल ए तारीफ है इस पहल से सैकड़ों को रोजगार भी मिलेगा और जनपद का मान भी बढ़ेगा।

आपको बता दें पत्रकारों से बात करते हुए सान्वी नमकीन के निर्माता अवनीश ने कहा कि मेरी पूरी कोशिश रहेगी की मैं लोगों के स्वाद और उमीदों पर खरा उतरूँ तथा मैं लोगों के स्वास्थ्य का बिल्कुल ध्यान दूंगा क्योंकि जौनपुर मेरी जन्मस्थली है यहाँ के लोग मेरा परिवार तो मैं नमकीन में वही सामग्री इस्तेमाल करुंगा जिमसें मेरे परिवार के स्वास्थ्य पर कोई भी समस्या न उत्पन्न हो ।

सोनिया गांधी ही होंगी कांग्रेस अध्यक्ष 2024 के चुनाव तक , जानिए किन बागियों को मिल सकता है मौका

कुटीर उद्योग करने के लिए योगी सरकार ने दिए मुझे 25 का ऋण- अवनीश सिंह

अवनीश सिंह ने योगी सरकार का भी बहुत धन्यवाद किया । उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाए जा रहे योजना MYSY के तहत 25 लाख का ऋण लेकर अपना स्वरोजगार , सूक्ष्म कुटीर उद्द्योग नमकीन फैक्ट्री का आरंभ किये हैं । जिससे आसपास के लोगों को भी रोजगार मिल सके । इस योजना के तहत शहरी क्षेत्र में 25% एवं ग्रामीण क्षेत्र में 35% का लाभ सब्सिडी के रूप में प्राप्त होता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.