The ATI News
News Portal

देखिए लोगों के प्रतिक्रिया पर शाहरुख खान ने ये कर डाला , हर जगह हो रही वाहवाही ?

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

देखिए लोगों के प्रतिक्रिया पर शाहरुख खान ने ये कर डाला , हर जगह हो रही वाहवाही ?

देखिए लोगों के प्रतिक्रिया पर शाहरुख ने ये कर डाला , जर जगह हो रही वाहवाही ?

सब मिलकर लड़ेंगे तभी तो जीतेंगे !

कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में जहां लॉक डाउन है वहीं लोग संपूर्ण रूप से इस लॉक डाउन का पालन भी कर रहे हैं और अपने घरों में सुरक्षित हैं। लाकडाउन के चलते सिनेमाघर भी बंद है और बॉलीवुड का बिजनेस ठप पड़ गया है। कोरोना की वजह से सभी व्यवसाय बंद हैं और इसका असर देश की अर्थव्यवस्था पर भी पढ़ रहा है। ऐसे में आम से लेकर खास तक सभी इस लड़ाई का साथ मिलकर सामना कर रहे हैं। एक तरफ जहां फिल्म स्टार अपने घरों में हैं और मुश्किल की घड़ी में बढ़-चढ़कर दान कर रहे हैं तो वहीं आम आदमी भी अपनी जेब से कुछ ना कुछ पीएम केयर फंड में योगदान दे रहा है ।

बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की तारीफ की

फिल्म स्टार और हमेशा अपने देश के मुश्किल वक़्त में साथ देने वाले अक्षय कुमार ने कोरोना काल में देश की मदद के लिए 25 करोड़ रुपए दान किए हैं। वहीं सलमान खान भी पीछे ना रहते हुए 25000 दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल का जिम्मा लिया है।   इस लिस्ट में अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का भी नाम जुड़ गया है। शाहरुख पीएम केयर्स फंड में दान करने के अलावा और भी कई संस्थाओं में डोनेशन दिये है। उनके इस नेक काम के लिए उनके फैंस और बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ करते हुए बखूबी ट्वीट भी कर रहे हैं।उनके फैन रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है “क्या शानदार कदम.. सारे संगठनों का एक साथ आना ही इस समय सबसे जरूरी है। बहुत ही अच्छा और सटीक कदम.”।

अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करते हुए शाहरुख खान को धन्यवाद दिया

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करते हुए शाहरुख खान को धन्यवाद दिया और कहा “इस मुश्किल घड़ी में हमारा साथ देने के लिए धन्यवाद”। तो वहीं शाहरुख ने भी बखूबी अरविंद केजरीवाल का जवाब देते हुए कहा की “सर आप तो दिल्ली वाले हो थैंक्यू मत करो हुक्म करो। अपने दिल्ली वाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस मुश्किल घड़ी को हम जीत कर निकलेंगे”। इसिमे अलका लांबा ने भी ट्वीट करके शाहरुख खान से n95 मास्क के लिए इंतजाम करवाने की अपील की और कहा हमारे डॉक्टर्स को N95 मास्क की सख्त जरूरत है।…..

 

ठाकरे परिवार ने भी शाहरुख को ट्विट करके फण्ड और समर्थन के लिए बधाई दी तो जवाब में शाहरुख खान ने भी मुम्ब़ई को अपना परिवार बताते हुए कहा कि मैं हमेशा मुम्ब़ई के साथ हुँ ।

बंगाल मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी और शाहरुख की एक दूसरे से ट्विटर के माध्यम से बात हुई , जिसमें ममता ने भी शाहरुख को फण्ड देनें के लिए धन्यवाद कहा।

फण्ड के अलावा शाहरुख ने अपनी चार मंजिली आॅफिस भी बी०एम०सी को आईशोलेशन वार्ड की तरह इस्तेमाल करने को दे दिया है , इस कदम से पूरे महाराष्ट्र ने शाहरुख की सराहना की है।

Ankita Singh Sub editor (Recent & Social Media NEWS)

ये भी पढ़े  ..क्या आपको पता है गेंदा फूल गाने की सच्चाई ? असली सिंगर नहीं हैं इसके बादशाह !

Leave A Reply

Your email address will not be published.