The ATI News
News Portal

देखिये कोरोना मरीजो और सेलेब्रिटीज़ फण्ड रेज़र के मदद को लेके क्या बोल गई कँगना

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

“अमीर हैं तो गरीबों से भीख न मांगे” कंगना रनौत के इस टिप्पड़ी के बाद अनुमान लगाया जा रहा है सेल‍िब्रिटीज के फंड रेजर पर आपत्त‍ि जताई है साथ ही इसमें कहीं ना कहीं पॉल‍िट‍िकल कनेक्शन का भी पता चलता है।

कोरोना की दूसरी लहार ने देशभर में हड़कंप मचा रखा है इस तबाही के समय में हर कोई अपनी ओर से मदद करने की कोश‍िश कर रहा है। आपको बता दे कि इस मुहिम में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नही है बॉलीवुड सेलेब्स भी अलग-अलग तरीके से लोगों की मदद करने में जुटे हैं।

कई सेलेब्स फंड रेजर के जर‍िए कोरोना मरीजों के लिए आर्थ‍िक मदद इकट्ठा करने के प्रयास में हैं। लेक‍िन उनके यह मदद करने का तरीका शायद कंगना रनौत और आम जनता को को पसंद नहीं आया। कंगना ने 5 बातो के जर‍िए कोरोना मरीजों की मदद के लिए अपनी बात रखी है उनके इस इंस्टा पोस्ट से दो बातो का साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है।

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-

‘शायद कुछ लोगों के लिए जट‍िल होगा…पर कुछ लोगों को बात समझ आएगी…पैन्डेमिक से मिली सीख

1- कोई भी महत्वहीन नहीं है हर कोई मदद कर सकता है पर जरूरी है कि अपनी जगह, भूमिका और समाज में अपने प्रभाव को पहचाने।
2. गरीब लोगों से भीख ना मांगे अगर आप अमीर हैं तो।

3. अगर आपके प्रभाव से ऑक्सीजन, बेड और दवा का इंतजाम हो सकता है तो शायद आप कुछ लोगों की जान बचा सकते हैं।

‘4- अगर आप बहुत ही नामचीन हस्ती हैं तो कुछ लोगों के पीछे ना भागें, उस शख्स को बचाएं और सपोर्ट करें जो करोड़ों लोगों की जान बचा सकता है अगर उसे सही माहौल और सपोर्ट मिले तो।

5- अगर वह शक्त‍ि अरबों लोगों की बेड और ऑक्सीजन की समस्या को एक हफ्ते के अंदर हल कर सकता है, तो उसमें अपना योगदान को जाह‍िर करना ना भूलें भले ही वो छोटी सी मदद क्यों ना हो, याद रखें आपने उसमें अपना योगदान दिया है, हर किसी को आपकी दया भावना का एहसास नहीं होगा क्योंकि जिंदगी में कई लोग ड्रामा करते हैं और कुछ सिर्फ केयर करते हैं…लव कंगना’।

कंगना की पोस्ट का पॉल‍िट‍िकल कनेक्शन

कंगना के इस पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सेल‍िब्रिटीज के फंड रेजर पर आपत्त‍ि जताई है. साथ ही इसमें कहीं ना कहीं पॉल‍िट‍िकल कनेक्शन का भी पता चलता है. उनकी पोस्ट से अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने किसे सपोर्ट करने को कहा है और किसे नहीं।

अब अनचाहे चैट से नही होंगे परेशान, देखिये क्या आया whatsapp पे अपडेट

 

प‍िछले दिनों कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट ड‍िलीट

गौरतलब है कि कंगना रनौत की तीखी बयानबाजी के वजह से पिछले दिनों उनका twiteer account सस्पेंड कर दिया गया था।

इंस्टाग्राम ने भी आपत्त‍िजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण कंगना के कुछ पोस्ट्स डिलीट कर दिए थे।हालांकि कंगना अभी भी अपनी राय रखने में पीछे नहीं हटती और सुर्खियों में बनी रहती है।

 

The Family Man 2 का Trailer रिलीज , जानिए क्या कुछ है ख़ास

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.