The ATI News
News Portal

भाभी ने देवर के साथ मिलकर रची पति के मौत की साज़िश, दम घुटने से हुई मौत

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बरेली। सनसनीखेज़ मामला बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के ख़ुदागंज का है जहाँ एक महिला ने अपने देवर के साथ मिलकर बेरहमी से पति की हत्या कर दी है। बता दें कि मृतक ओमकार व उसकी पत्नी की शादी 15 साल पहले हुई थी और कुछ महीने पहले तक सब कुछ बहुत ही अच्छा चल रहा था। मगर फ़िर ओमकार के ममेरे भाई ने उनकी गृहस्थी में दखल दिया और ओमकार की पत्नी से उसका प्रेम-प्रसंग चलने लगा‌।

जबरन शादी को‌ मजबूर किए जाने पर माँ-बेटी ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, शव के उड़े चीथड़े

इसके बाद उनकी आशिकी ‌इस कद्र बढ़ी कि दोनों ने अपने रास्ते के काँटे ओमकार को बस किसी भी ‌तरह हटाने की ठान ली। 5 फ़रवरी की सुबह ओमकार की पत्नी ने उसे पड़ोस में हो रही भागवत कथा सुनने के बहाने बुलाया और अपने‌ प्रेमी देवर के साथ मिलकर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी फ़िर उसके शव को खेत में ले जाकर फेंक दिया।

क्या ठाकुर तिलकधारी सिंह के नाम पर होना चाहिए इस मार्ग का नाम 

जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जाँच में जुट गई। तभी शनिवार की सुबह एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जाँच के पश्चात् मामले का ख़ुलासा करते हुए कहा कि ओमकार की मौत दम घुटने के कारण हुई है और उसकी पत्नी व देवर को दोषी करार पाते हुए उन्हें गिरफ़्तार कर लिया है। दोनों ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उनका प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह साथ में रहना चाहते थे इसलिए ऐसा संगीन अपराध कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.