The ATI News
News Portal

स्मार्ट सिटी वाराणसी ने साइकिल फॉर चेंज प्रोग्राम का किया आयोजन

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

वाराणसी। काशीवाशियों के स्वास्थ्य कुशलक्षेम हेतु शनिवार को स्मार्ट सिटी की ओर से साइकिल फॉर चेंज कार्यक्रम हुआ। आज के व्यस्त जीवन शैली में एक स्वस्थ जीवन हेतु साईकलिंग किया जाना अत्यन्त आवश्यक है । साईकलिंग से न की शरीर स्वस्थ रहता है बल्कि यातायात के लिए पर्यावरण में प्रदूषण को कम किया जा सकता है। साथ ही साथ फ्यूल कन्जम्पशन को कम करने व सड़क पर यातायात के दबाव को भी कम करेगा।

स्मार्ट सिटी वाराणसी ने साइकिल फॉर चेंज प्रोग्राम का किया आयोजन

आज यह साइकिल यात्रा संपूर्णानंद स्टेडियम सिगरा से शुरू होकर इंग्लिशिया लाइन, होमी भाभा कैंसर रिसर्च सेंटर होते हुए चौकाघाट फ्लाईओवर पहुंची।तत्पश्चात काशी रेलवे स्टेशन एवं लहरतारा होते हुए। सम्पूर्णानन्द स्टेडियम सिगरा पर पूर्ण हुई।

इस मौके पर प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी रामसकल यादव ने कहा कि साइकिल चलाना न ही सिर्फ शरीर की कुशलता बल्कि पर्यावरण के लिहाज से भी बेहतर होता है। जिसके लिए स्मार्ट सिटी लोगों को प्रेरित करने का काम कर रही है।

साइकिल यात्रा में नगर स्वास्थ्य अधिकारी राम सकल यादव, अंतर्राष्ट्रीय एथलीट नीलू मिश्रा, अंजली चांगरानी, उत्कर्ष शर्मा, कीर्ति सलूजा, अकील अहमद नज़म , शेखर,सलमान चौधरी आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.