The ATI News
News Portal

समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने जरूरतमंदों में बाटें 600 भोजन पैकेट

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती के बैनर तले समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह के सौजन्य से नगर के परमानतपुर शास्त्रीनगर में कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए आज शनिवार को भव्य रूप से किचन का उद्घाटन फीता काटकर किया गया।

जानिए कपिल शर्मा शो से फेम कमाने वाली एक्ट्रेस किस बीमारी से जूझ रही है

उद्घाटन के तत्पश्चात काशी प्रांत के आर एस एस के प्रांत कार्यवाह मुरली पाल ने कहा कि जरूरतमंद की सेवा संघ का उद्देश्य है जौनपुर सहित काशी प्रांत के सभी जनपदों में संघ के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती,भारत विकास परिषद, विश्व हिंदू परिषद, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,कुटुंब प्रबोधन टाइम और आरोग्य भारती के कार्यकर्ताओं की टोली विभिन्न प्रकार की सेवा कार्य में हाथ बटा रही है ।

जानिए किस दिन आ रहा है किसानों के खाते में 2000 रुपये

सेवा कार्य संघ के कार्यकर्ता स्वयं के यश के लिए नहीं अपितु समाज व राष्ट्र के लिए करते हैं | जिला संघचालक डॉ वेद प्रकाश सिंह ने बताया कि जनपद के 10 कोविड-19 अस्पताल में देखभाल करने वाले परिवारों को दोपहर और रात में भोजन कराया जा रहा है । प्रतिदिन किचन से 600 पैकेट भोजन का वितरण कराया जाएगा । सेवा भारती के विभाग संयोजक डॉ संजय पांडे ने कहा कि कोविड मरीजों के तीमारदारों व फुटपाथ के जरूरतमंद दुकानदार,रिक्शा चालक तथा भिखारियों को सेवा भारती भूखा नहीं रहने देगी, लॉकडाउन से प्रभावित दैनिक मजदूरों के साथ-साथ आर एस एस सदैव खड़ा रहता है ।

ब्लैक फंगस को लेकर योगी सरकार ने जारी किया किया गाइडलाइन ।

आवश्यकता तक भोजन वितरण का कार्यक्रम अनवरत चलता रहेगा । इस मौके पर नगर कार्यवाह रजनीश, सेवा प्रमुख राजीव सिंह, रविंद्र कुमार सिंह सत्यप्रकाश सिंह, प्रेमचंद शुक्ला,नीरज श्रीवास्तव बबलू दुबे, मुन्ना सिंह, सुनील यादव, मिथिलेश तिवारी और संजय कुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे। अंत में उद्घाटन समारोह में आए हुए सभी आगंतुकों का ज्ञान प्रकाश जी के प्रतिनिधि शिवा सिंह ने आभार व्यक्त किया ।

सुदर्शन सिंह

एटीआई न्यूज जौनपुर

अंकिता लोखंडे के फैन्स के लिए खुशखबरी, बहुत जल्द ही ‌अपने प्रेमी ‌विक्की जैन‌ से रचाने ‌वाली हैं ‌शादी

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.