Spread the love

#SonakshiSinha : जानिए सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों ट्विटर से अपना अकाउंट डिलीट किया

 

Veer Bahadur Singh | 21-06-2020

 

# SonakshiSinha

Photo Instagram

बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने शनिवार को अपना ट्विटर अकाउंट ये कहते हुए डिलीट कर दिया कि उन्हें नकारात्मकता से दूर रहना है और खुद के मानसिक स्वास्थ्य को बचाए रखना है । ये जानकारी सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। # SonakshiSinha

 

पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति की बर्खास्तगी को लेकर धरना प्रदर्शन

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विटर अकाउंट के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया । जिसमें लिखा है ,”अपने मानसिक स्वास्थ्य को बचाने और नकारात्मकता से दूर रहने के लिए अपना पहला क़दम उठा रही हूं। मैं अपना ट्विटर अकांउट डीएक्टीवेट कर रही हूं ।” # SonakshiSinha

आपको बता दे कि इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन भी डिसेबल कर दिया है। साथ ही उन्होंने लिखा है, “आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में अलविदा ट्विटर।”

 

 

View this post on Instagram

 

Aag lage basti mein… mein apni masti mein! Bye Twitter 👋🏼

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

 

इससे पहले इसी सप्ताह में फिल्म निर्माता शशांक खेतान ने भी अपना ट्विटर अकाउंट ये कहते हुए बंद कर दिया था । कि ये नफ़रत और नकारात्मकता फैलाने के लिए ज़मीन की तरह काम करता है । इसके साथ ही उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था ।

दरअसल ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हाल में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेता सलमान खान को ट्रोल किया गया था ।

 

 

सूर्य ग्रहण लगने वाला है लेकिन लेकिन इन मन्त्रों का जाप कर बनाइए इसे कामयाबी का नाम

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई लोगों का कहना था कि बॉलीवुड में केवल जानेमाने अभिनेताओं के बच्चों को ही काम का मौक़ा देते हैं । बॉलीवुड में परिवारवाद चला आ रहा है । साथ ही इसके बाद करण जौहर ने फिल्म व्यवसाय से जुड़े कई लोगों को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था ।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर चर्चा छिड़ी हुई है। जिसके चलते आए दिन इस तरीके के नए नए बखेड़े देखे जा रहे है।

 

 

देखिए आखिर कैसे दिखते थे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ अपने जवानी के दिनों में

 

 

जब एक माँ ने अपने डेढ़ साल की बच्ची को फाँसी पर लटका दिया


Spread the love

Related Article

0 Comments

Leave a Comment

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S3

THE ATI MAGAZINE S3

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social