Spread the love

अब नहीं बच पाएंगे सुशांत के हत्यारे! स्वामी ने पेश किए 26 सबूत।

 

राधा सिंह |30-07-2020

सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारे

Photo Google

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही, बल्कि ये और भी उलझती चली जा रही है। क्योंकि सुशांत की मौत को एक महीने से ज्यादा हो गया है मगर अभी तक ये तस्वीर साफ नहीं हो पाई है कि आखिर मौत की क्या वजह थी।

ऐसे सवाल अभी भी हवा में तैर रहे हैं। कि क्या सुशांत सिंह राजपूत हालात का शिकार हुए थे या फिर उनकी मौत के पीछे किसी की बड़ी साजिश थी? उधर सुशांत सिंह राजपूत की डेथ मिस्ट्री को लेकर बॉलीवुड गैंग पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं। क्य़ों कि गुटबाजी, खेमेबाजी और वंशवाद जैसे मसले को लेकर भी बहस छिड़ी हुई है।

 

New Education Policy 2020: जानिए मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति की 20 बड़ी बातें

 

इसके अलावा सुशांत के चाहने वालों कहना है कि बॉलीवुड गैंग के काले सच को जानने वाली महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार सच को सामने नहीं आने देना चाहती है।  मामले की तफ्तीश सवालों के कटघरे में है। ऐसे में नेताओं और अभिनेताओं की ओर से सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है।  एक तरफ जहां सुशांत का परिवार बार-बार ये कह रहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं।

 

हार्दिक पंड्या बने पिता, पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को दिया जन्म

 

वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस पर भरोसा जताते हुए सीबीआई जांच से साफ इनकार कर दिया है।  उधर पटना में सुशांत के पिता के के सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाईयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। दर्ज एफआइआर पर विश्‍वास करें तो रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के लिए तो उकसाया ही, उन्‍हें भूतों से भी डराया। साथ ही सोची-समझी साजिश के तहत दवाओं की ओवरडोज दी और सुशांत के विश्‍वस्‍त पुराने कर्मचारियों को भी बदलवा दिया।

 

5 अगस्त को न्यूयॉर्क में 17000 वर्ग फीट की एलईडी से दर्शन देंगे भगवान श्रीराम!

 

इसी बीच अब ये मामला राजीनीति में भी तेजी के साथ उठता नजर आ रहा है। अब बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत को लेकर सबूत के साथ जो दावा किया है तो हर किसी को चौंका दिया है। स्वामी ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है।  बता दें कि सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

 

जानिए रक्षाबंधन में महिलाओं को यात्राओं में क्या क्या मिलेगा छूट

 

 

 

स्वामी ने गुरुवार को एक ट्वीट किया जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।  स्वामी ने अपने ट्वीट में बताया है कि आखिर उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है। ट्वीट में उन्होंने एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऐसे बिंदुओं पर प्रकाश डाला है जो हत्या की ओर साफ साफ इशारा करते हैं। जैसे कि सुशांत के गले पर निशान का लोकेशन, इसमें कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिले निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते।

 

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर में,जानिए किसको मिला कुलपति का अतरिक्त प्रभार ।

 

स्वामी ने जो डॉक्यूमेंट शेयर किया है उसमें सुशांत से जुड़े कुल 26 बिंदुओं पर बात की गई है. जिनमें से मात्र दो आत्महत्या की थ्योरी को सपोर्ट करते हैं बाकी सभी 24 बिंदू हत्या की थ्योरी की ओर इशारा करते हैं।

 

जिसने योगी आदित्यनाथ पर किया था फर्जी केस, उस परवेज को हुई उम्रकैद…

 

 

इससे पहले बुधवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की है। मैंने पटना पुलिस की और प्राथमिकी और विस्तृत जांच के लिए खुली छ्रट दिए जाने की उनकी तारीफ की है. इस मामले में महाराष्ट्र और बिहार पुलिस की ओर से जांच की जा रही है. अब मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच से सीएम नीतीश कुमार को कोई आपत्ति नहीं है। तो वहीं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

उन्होंने कहा कि एफआईआर में जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सही हैं. नीरज ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है। यानी कि साफ है कि मुंबई पुलिस की जांच अब सवालों के घेरे में हैं और सीबीआई की जांच की मांग जोर पकड़ रही है। जिसके लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने तो सुब्रमण्यम स्वामी से हामी भी भर ली है।  खैर अब देखना ये होगा कि कितनी जल्दी इस मामले में नया मोड़ सामने आता है।

 

 


Spread the love

0 Comments

Leave a Comment

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S4

Litmted Time Offer

           

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social