The ATI News
News Portal

  सैयद अली कादरी ने लगाए दिल्ली सरकार पर बड़े आरोप

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

  सैयद अली कादरी ने लगाए दिल्ली सरकार पर बड़े आरोप

 

सैयद अली कादरी ने लगाए दिल्ली सरकार पर बड़े आरोप

कोरोना वायरस के चलते देश में लगे 21 दिनों के लॉक डाउन के बीच दिल्ली के निज़ामुद्दीन में तबलीगी जमात ने देश कि मुश्किलें बढ़ा दी है। दिल्ली के मरकज में शामिल हुए मुसलमान देश के विभिन्न जगहों पर फ़ैल गए है जिससे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या काफी बढ़ गई । लेकिन इसी बीच मौलाना सैयद अली कादरी ने तबलीगी जमात द्वारा किए गए इस गैर ज़िम्मेदाराना हरकत को प्रशासनिक गलती बताया है।

मौलाना ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उसने दिल्ली सरकार एवं प्रशासन पर मुसलमानों को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि सरकार ने बिना आगाह किये अचानक से लॉक डाउन कि घोषणा कर दी जिससे जमात में आए हुए लोग वहीं फस गए। इस लिए मरकज पर कोई कार्रवाई या कोई केस नहीं होना चहिए।मौलाना ने अपने बयान में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फिरका परस्त बताते हुए कहा कि” वो टोपी भले ही आम आदमी कि पहनता हो मगर दिमाग आरएसएस वाला है”।

Video Source YouTube Patna T.V

उसने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर भी इलज़ाम लगते हुए बोला कि “इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मुसलमानो को टारगेट करने की कोशिश कर रही है और मौलाना शाद को बदनाम कर रही है इसलिए पूरी मुस्लिम कौम इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का बायकॉट करेगी।” मौलाना कादरी ने एक प्राइवेट चैनल के एडिटर अर्णव गोस्वामी को भी धमकाते हुए कहा कि “हम तुम्हारे नुमाइंदों का बाहर रिपोर्टिंग करना मुश्किल कर देंगे।” जहां एक तरफ महामारी कि इस लड़ाई में पूरा देश के जुट खड़ा है वहीं कादरी जैसे मौलानाओं के ऐसे भड़काऊ बयान बहुत ही निराशा जनक है। .. Shubham Dwivedi  ( News Editor)  theatinews.com

ये भी पढ़े ..बॉलीवुड में कोरोना वायरस की सेंध..?

Leave A Reply

Your email address will not be published.