The ATI News
News Portal

पैसे की हवस में अंधे लड़के ने किया अपनी ही माँ का कत्ल, सुराग मिलते ही पुलिस ने धर दबोचा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

अलीगढ़। कहते हैं कि माँ भगवान का दूसरा रूप होती है और बच्चों के लिए उससे प्यारा और कोई नहीं होता। मगर महानगर के एटा चुंगी से एक ऐसा सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जिससे हर कोई सख़्ते में पड़ गया है। आपको बता दें कि सरोज नगर कॉलोनी में रहने वाले सुनार कुलदीप की पत्नी कंचन वर्मा के इकलौते बेटे योगेश ने शनिवार को अपनी माँ का कत्ल कर दिया और उनके पास रखे करोड़ों के ज़ेवरात लेकर घर से फ़रार हो गया।

पैसे की हवस में अंधे लड़के ने किया अपनी ही माँ का कत्ल, सुराग मिलते ही पुलिस ने धर दबोचा

डॉक्टर ने कुत्ते के साथ दफ़नाई महिला की लाश, पुलिस ने मौके पर किया गिरफ़्तार

बताया जा रहा है कि ऐसा उसने अपनी पत्नी के कहने पर किया क्यूँकी वे कुछ दिनों से आर्थिक तंगी के कारण परेशान थे। कंचन की हत्या के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुँची पुलिस ने छानबीन करनी शुरू की तो अंदेशा जताया कि इसमें घर के किसी न किसी सदस्य का हाथ ज़रूर है। मगर सुबूतों की कमी के कारण किसी पर आरोप लगाना मुश्किल हो रहा था।

धनंजय सिंह को भगोड़ा घोषित कर , सम्पत्ति की हो सकती है कुर्की !!

रविवार को कंचन का अंतिम संस्कार करने के बाद पुलिस ने बेटे योगेश को थाने पर बुलाया और पूछताछ शुरू की जिसमें उसने खुद अपना जुर्म कुबूल कर लिया। योगेश ने बताया कि उसने ऐसा अपनी पत्नी के मजबूर करने पर एक दोस्त व उसकी प्रेमिका की मदद से किया। पुलिस ने योगेश द्वारा बताए गए लोगों को मौके पर पहुँचकर गिरफ़्तार कर लिया जिसमें योगेश की पत्नी सोनम, उसका दोस्त तनुज चौधरी व उसकी प्रेमिका शेहजल चौहान शामिल थे। और साथ ही योगेश के‌ किराए के मकान से 50 हज़ार रुपए व करोड़ों का गहना बरामद किया जो कि योगेश के द्वारा लूटा गया था। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है और आरोपी को सख़्त से सख़्त सज़ा दिलाने का प्रयास कर रही है .

क्या ठाकुर तिलकधारी सिंह के नाम पर होना चाहिए इस मार्ग का नाम

Leave A Reply

Your email address will not be published.