The ATI News
News Portal

महाराष्ट्र: चार महीने तक सड़ता रहा प्रेमिका का शव, प्रेमी ने मारकर दीवार में चुनवाया

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

महाराष्ट्र। हैरत में डाल देने वाला यह मामला महाराष्ट्र के पालघर का है जहाँ एक प्रेमी ने अपने साथ रह रही प्रेमिका को इतनी दर्दनाक मौत दी है कि सुनने व देखने‌ वालों की रूह तक काँप उठी। बताया जा रहा है कि वृंदावन के दर्शन कॉम्प्लेक्स में किराए पर फ़्लैट लेकर सूरज नाम का एक युवक अपनी प्रेमिका अमिता के साथ पिछले कई वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था।

संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत से क्षेत्र में मचा हड़कंप, पुलिस दिखी सक्रिय

दोनों का रिश्ता काफ़ी अच्छा चल रहा था ऐसा आस-पास रहने वाले लोगों का कहना था। मगर कुछ दिनों से अमिता कॉलोनी में आते-जाते नज़र नहीं आ रही थी तो सबने सूरज से पूछा कि वह कहाँ है ?? तो उसने यह कहकर टाल दिया कि अभी वह अपनी बहन के घर घूमने के लिए गई हुई है और कुछ दिनों बाद ही वापस आएगी। तो हर किसी ने उसकी बात पर भरोसा भी कर लिया।

लेकिन रविवार सुबह जब पुलिस को सूचना मिली कि अमिता काफ़ी दिनों से लापता है और सूरज ने उसके साथ कुछ गलत कृत्य किया है तो पुलिस मौके पर एंबुलेंस, फ़ोटोग्राफ़र और फ़ॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ पहुँची। यहाँ तक की जानकारी के अनुसार पुलिस मजदूरों को भी अपने साथ लेकर सूरज के फ़्लैट पर पहुँची थी।

जानिए एक महिला ने अपने ही बॉयफ्रेंड को बोटी-बोटी काटकर कुत्तों को खिला दिया

पुलिस ने जब सूरज से पूछताछ शुरू की तो‌ वह आनाकानी करने‌ लगा इस पर पुलिस अधिकारी अपनी कार्रवाई करने लगे और घर की तलाशी लेने लगे। तभी उसके बाथरूम की दीवार टूटी हुई नज़र आने पर पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने मजदूरों से कहकर दीवार तोड़नी शुरू करवा दी और वहाँ का नज़ारा देखकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल सूरज ने अपनी प्रेमिका अमिता की लाश उसी दीवार में दफ़न कर रखी थी। उसका शव पूरी तरह से सड़ चुका था और उसमें से इतनी‌ बदबू आ रही थी कि वहाँ खड़ा होना भी दूभर था।

क्या ठाकुर तिलकधारी सिंह के नाम पर होना चाहिए इस मार्ग का नाम ?

लाश को देखते ही सबको पूरा मामला समझ में आ गया और पुलिस ने फ़ौरन ही सूरज को पूछताछ करने के लिए गिरफ़्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर अमिता के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस व आस-पास के लोगों के बयान के मुताबिक सूरज ही अमिता का हत्यारा है। हालांकि मामले की पूरी जाँच के बाद ही पता चल पाएगा कि आरोपी कौन है ?? तब तक के लिए इस हादसे को देखने व सुनने वाला हर व्यक्ति हैरत में है कि आख़िर सूरज ने अमिता का कत्ल क्यों किया और अगर उसने ऐसा किया भी था तो एक लाश के साथ उसी घर में वह कैसे रहता था ??

Leave A Reply

Your email address will not be published.