The ATI News
News Portal

दारोगा के अमानवीय कृत्य से पूरा डिपार्टमेंट हुआ शर्मशार, वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तर प्रदेश। पूरे पुलिस प्रशासन का सिर शर्म से झुका देने वाला यह कांड यूपी के बिजनौर जिले का है जहाँ एक दारोगा ने अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करके किसी गरीब को तकलीफ़ पहुँचाई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने पूरे देश में तहलका मचा दिया है जिसमें सड़क के किनारे पटरी पर सब्जी की दुकान लगाने वालों को दारोगा ने बुरी तरह से प्रताड़ित किया है।

श्रीनगर में तैनात लेफ़्टिनेंट कर्नल ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

दारोगा ने सब्जी दुकानदार का हाथ पकड़ कर उठाया और किनारे पर ले जाकर उसे मारने लगा। साथ ही साथ उसने दुकानदार की सब्जियों को भी पैर से कुचलना शुरू कर दिया।दारोगा का ऐसा भद्दा कृत्य देखकर वहाँ खड़ी भीड़ में से ही किसी शख़्स ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया के द्वारा वायरल कर दिया।

वीडियो को देखते ही बिजनौर पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए और उन्होंने फ़ौरन ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि दारोगा की इस करतूत की जाँच नगर क्षेत्राधिकारी कुलदीप कुमार को सौंप दी गई है और उनकी रिपोर्ट के बाद ही दारोगा के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई की जाएगी।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने कहा कि 27 फरवरी को मंडावर में रविदास जयंती की शोभा यात्रा निकलनी थी जिसके चलते सब्जी वालों को हटने के लिए कहा गया था लेकिन वे फ़िर भी वहाँ से नहीं हटे। हालांकि दारोगा ने जूते से सब्जी हटाकर निंदनीय कृत्य किया है जिसमें सीओ सिटी बिजनौर की रिपोर्ट आने का इंतज़ार किया जा रहा है। इसके पश्चात् दारोगा के ख़िलाफ़ उचित कार्रवाई की जाएगी।

कोरोना की दूसरी डोज़ लगते ही अधेड़ की हुई मौत, क्षेत्र में मचा हड़कंप

मेडिकल इमरजेंसी के कारण लखनऊ जा रही फ़्लाइट पाकिस्तान में हुई लैंड, इलाज के दौरान मरीज की मौत

CM योगी बनाएँगे अंतर्राष्ट्रीय मानकों पर नोयडा फ़िल्म सिटी, जानिए क्या होगा अलग ??

क्या ठाकुर तिलकधारी सिंह के नाम पर होना चाहिए इस मार्ग का नाम

Leave A Reply

Your email address will not be published.