The ATI News
News Portal

बेटे का लड़की को लेकर फ़रार होना माँ पर पड़ा भारी, लोगों ने कपड़े उतारकर बाज़ार में घुमाया

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तर प्रदेश। अपने प्यार को पाने के लिए लोगों को बहुत सी कीमत चुकानी पड़ती है मगर आज हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएँगे। मामला यह है कि सोमवार की सुबह यूपी का रामपुर निवासी एक युवक बगल में रहने वाली दलित नाबालिग लड़की को लेकर भाग गया। बताया जा रहा है कि महीनों से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था लेकिन किसी को इसकी भनक भी नहीं लग पाई थी।

बिस्तर गंदा करने पर चाची ने पाँच साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, पिता के साथ मिलकर शव को दफ़नाया

मगर बेटे की इस हरकत का अंजाम माँ को भुगतना पड़ा। बता दें कि लड़की के परिजनों ने लड़के की माँ के साथ इतनी शर्मनाक करतूत की है जिसको देखकर व सुनकर हर कोई शर्मशार हो गया है। दरअसल जब लड़की का कुछ पता नहीं लगा तो भड़के हुए परिवार वालों ने लड़के के घर धावा बोल दिया और कुछ भी हाथ न लगने पर उन्होंने लड़के की माँ के साथ हाथापाई शुरू कर दी और फ़िर बद्तमीज़ी इस कद्र बढ़ गई कि उन लोगों ने महिला के कपड़े तक फाड़कर उसे भरे बाज़ार में नग्न अवस्था में घूमने पर मजबूर कर दिया।

क्या ठाकुर तिलकधारी सिंह के नाम पर होना चाहिए इस मार्ग का नाम ?

स्थानीय लोगों द्वारा जब थाने पर इसकी सूचना दी गई तो‌ मौके पर पहुँची पुलिस ने बताया कि महिला के साथ ऐसा कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया है। आगे एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ‌दोनों परिवार वालों के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ था जिसमें महिला के कपड़े भी फट गए। मगर उसे नग्न अवस्था में घूमने के लिए किसी के भी द्वारा मजबूर नहीं किया गया था और ना ही ऐसा कुछ हुआ है। उन्होंने बताया कि घायल महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

आख़िर कौन है यह शख़्स जिसने लाखों रूपयों के नोट जलाकर दूर भगाई ठंडी ??

आईपीसी के तहत दो महिलाओं सहित चार लोगों के ख़िलाफ़ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं।युवक के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण के लिए सज़ा) और 366 (अपहरण, अगवा या महिला को शादी के लिए उकसाना) के तहत एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आगे की जाँच जारी है। हालांकि दोनों प्रेमी-युगल की कोई भी जानकारी पुलिस या परिजनों को अभी तक नहीं मिल सकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.